आयरलैंड का मुकाबला बेहद रोचक होने की उम्मीद :  विजेंदर
आयरलैंड का मुकाबला बेहद रोचक होने की उम्मीद : विजेंदर
Share:

डबलिन : कुछ दिनों पहले पेशेवर मुक्केबाजी में बेहतरीन जीत दर्ज करने वाले भारतीय जानेमाने दिग्गज मुक्केबाज विजेंदर सिंह ने संभावना जाहिर की है की वर्तमान हफ्ते आयरलैंड में होने वाला उनका दूसरा पेशेवर मुकाबला काफी शानदार होगा। विजेंदर सिंह कल यानि कि शनिवार को इंग्लैंड के मुक्केबाज डीन गिलेन से भिड़ने के लिए तैयार है। अपने ट्रेनर ली बीयर्ड के साथ गुरुवार को आयरलैंड पहुंचे विजेंदर चार राउंड के इस मिडिलवेट स्पर्धा के प्रारंभिक चरण में गिलेन से भिड़ेंगे, जिसमें आयरलैंड के बेहतरीन मुक्केबाज जैमी कोनलान और शानदार मुक्केबाज जैमी कॉक्स भी खेलेंगे। कॉक्स अपने डब्ल्यूबीओ यूरोपीयन सुपर मिडिलवेट खिताब को सुरक्षित करने के लिए उतरेंगे।

गैर पेशेवर मुक्केबाजी में ओलम्पिक पदक हासिल भारत के दिग्गज विजेंदर सिंह ने बीते माह पेशेवर मुक्केबाजी का पदार्पण करते हुए अपने प्रतिद्वंद्वी सोनी व्हाइटिंग को तीन राउंड में करारी शिकस्त प्रदान की थी।

कल होने वाले मुकाबले से पहले विजेंदर सिंह ने कहा, 'मुझे डबलिन में काफी प्रोत्साहन मिल रहा है और इस शहर ने जैसे मुझे पूरी तरह से अपना बना लिया है। मैं शनिवार को होने वाले मुकाबले के लिए काफी उत्सुक हूँ ताकि यहां अपने प्रशसंकों को एक रोमांचक मुक्केबाजी दिखा सकूं।'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -