जो कहा वो कर दिखाया, महज 7 मिनट में विजेंदर ने रच दिया इतिहास
जो कहा वो कर दिखाया, महज 7 मिनट में विजेंदर ने रच दिया इतिहास
Share:

नई दिल्ली : भारत के स्टार मुक्केबाज और हरियाणा के लाल विजेंदर सिंह ने जैसा कहा वैसा ही कर दिखाया. दिल्ली के त्यागराज स्टेडियम में सबके बीच अपने विपक्षी खिलाडी पूर्व वर्ल्ड चैंपियन फ्रांसिस चेका को तीसरे ही राउंड में नॉकआउट कर हरा दिया. महज 7 मिनट चले इस मुकाबले में उन्होंने चेका को चित कर दिया. विजेंदर ने लगातार 8वां मैच जीतकर एक नया कीर्तिमान बना दिया है.

जब विजेंदर और चेका के बीच मुकाबला होने वाला था उससे पहले उन्होंने कहा था कि वह 6 राउंड में चेका को हरा देंगे लेकिन उन्होंने इससे भी आधे राउंड में चेका को धुल चटा दी. बता दे कि इस मैच को देखने के लिए बॉक्सर मेरीकॉम, सुशील कुमार, सतपाल, योगेश्वर दत्त, खेल मंत्री विजय गोयल, गृहराज्य मंत्री किरेन रिजिजू, बाबा रामदेव के अलावा कई बड़ी हस्तिया मौजूद थी.

मालूम हो कि विजेंदर ने इससे पहले ऑस्ट्रेलिया के कैरी होप को हराकर पहली बार एशिया पैसिफिक खिताब जीता था. इस बार चेका को हराने के बाद विजेंदर ने कहा कि चेका ने मुझे दांत से काटने की कोशिश भी की, लेकिन मैं बच गया. मैं उनकी मजे लेकर पिटाई करना चाहता था और मैंने यही किया. चेका मुकाबले से पहले बातें ज्यादा कर रहा था. मैं चाहता था मेरी जगह मेरे पंच बात करें. ऐसा ही हुआ.

पाकिस्तानी बॉक्सर ने विजेंदर को दी चेतावनी, कहा- करियर तबाह कर दूंगा

विजेंदर के लिए अहम नहीं है डब्ल्यूबीओ...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -