अपने चौथे पेशेवर मुकाबले के लिए पूरी तरह से तैयार विजेंदर सिंह

Jan 08 2016 02:37 PM
अपने चौथे पेशेवर मुकाबले के लिए पूरी तरह से तैयार विजेंदर सिंह

लिवरपूल: विजेंदर सिंह जो की भारतीय मुक्केबाज है उन्होंने कहा की शनिवार से होने वाले इको अरेना में अपने चौथे पेशेवर मुकाबले के लिए मेने अपनी और से पूरी तैयारी कर ली है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक भारतीय मुक्केबाज विजेंदर सिंह ने अभी तक अपने एक भी मुकाबले में हार का स्वाद नही चखा है. विजेंदर ने इससे पहले हुए अपने तीन मुक्केबाजी के मुकाबले में सफलता हासिल की है तथा अपने इन तीनो ही मुकाबलों में विजेंदर ने तीन ही राउंड खेले थे.

तथा अपने आगे के मुकाबले के लिए विजेंदर को अपने इसी क्रम को जारी रखना होगा. बता दे भारतीय मुक्केबाज विजेंदर सिंह का अगला मुकाबला लिवरपूल की ऐतिहासिक जगह मैथ्यू स्ट्रीट के केवरन क्लब में होने वाला है. विजेंदर सिंह मुक्केबाजी में अपने लिए प्ररेणास्त्रोत बीटल्स जोंस, पॉल, रिंगो और जॉर्ज को मानते हैं। विजेंदर सिंह ने अपने एक बयान में दोहराया है कि जब से मेने अपने मुक्केबाजी की शुरुआत कि है तब से ही मेने ठान लिया था कि में एक न एक दिन लिवरपूल में मेरे हीरो रहे खिलाड़ियों की जन्मभूमि पर खेलूंगा.

विजेंदर ने कहा कि मेरा यह सपना अब बहुत समय के बाद में सच होने जा रहा है. भारतीय मुक्केबाज विजेंदर सिंह ने कहा है कि मेरा मकसद 2016 के अभियान की शुरुआत शानदार सफलता के साथ में करना है. विजेंदर ने कहा कि मेरे लिए यह साल बहुत ही अहम मायने रखता है.