विजयवर्गीय के बोल : दंगल में मंगल करना है

Jan 14 2016 08:23 PM
विजयवर्गीय के बोल : दंगल में मंगल करना है

इंदौर: भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता व बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने अपने एक बयान में इशारो ही इशारो में बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता आमिर खान पर प्रहार किया है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि अभी एक का इलाज हुआ है, दूसरे का इलाज करना अभी बाकी है। आपको बता दे कि अभिनेता आमिर खान कि अपकमिंग फिल्म दंगल इसी वर्ष दिसंबर में भारतीय सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. यह बात भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता व बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने इंदौर में पतंगबाजी के प्रोग्राम में दोहराई.

विजयवर्गीय ने अपने कार्यकर्ताओ से कहा कि दंगल में मंगल करना है ध्यान रखना. विजयवर्गीय ने अपने संबोधन में कहा कि हमारे भारतीय संस्कारो में कही पर भी असहिष्णुता नही है. हम तो यहां पर पेड़-पौधों व जानवरो तक को भगवान मानते है. विजयवर्गीय ने कहा कि शास्त्रो में भागवत में भी वराह को  भगवान माना गया है.  इसलिए फिर जब कोई भारत में रहकर इस प्रकार असहिष्णुता की बात करता है तो गुस्सा आता है।

फिर उसका इलाज करना पड़ता है. बता दे कि शाहरख खान ने भी असहिष्णुता पर अपनी टिप्पणी में कहा था कि ‘देश में इन्टॉलरेंस बढ़ रहा है। ऐसे में, अगर मुझे कहा जाता है तो एक सिम्बॉलिक जेस्चर के तौर पर मैं भी अवॉर्ड लौटा सकता हूं।'' तथा उनके इस बयान के बाद उनकी फिल्म दिलवाले का भारत में जबरदस्त रूप से विरोध प्रदर्शन किया गया था. जिसके कारण उनकी फिल्म का कलेक्शन भी उम्मीद से काफी कम हुआ था.