विजयवर्गीय ने कहा- रथयात्रा के मुद्दे पर सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाएंगे

Dec 08 2018 09:40 AM
विजयवर्गीय ने कहा- रथयात्रा के मुद्दे पर सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाएंगे

कूचबिहार: बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने शुक्रवार को कहा कि पश्चिम बंगाल में रथयात्रा के लिए अगर जरूरत पड़ी तो पार्टी उच्चतम न्यायालय जाएगी। जानकारी के अनुसार बता दें कि कलकत्ता उच्च न्यायालय ने एकल पीठ के गुरूवार के उस आदेश के खिलाफ बीजेपी की ओर से दायर अपील का निस्तारण कर दिया है जिसमें पार्टी को उसकी रथयात्रा के लिए अनुमति देने से इनकार कर दिया गया था।

ठंड से बढ़ी ठिठुरन, धुंध की चादर में समाई दिल्ली

वहीं बता दें कि अदालत ने निर्देश दिया कि मुख्य सचिव, गृह सचिव और पुलिस महानिदेशक 12 दिसम्बर तक बीजेपी के तीन प्रतिनिधियों के साथ बैठक करें और 14 दिसम्बर तक मामले में कोई निर्णय करें। वहीं बता दें कि अदालत के इस फैसले से पहले यहां मीडिया से बात करते हुए विजयवर्गीय ने कहा कि अगर जरूरत पड़ी तो हम न्याय के लिए उच्चतम न्यायालय जाएंगे।  

बाघ के पगमार्क मिलने से रहवासी क्षेत्र में दहशत

गौरतलब है कि कलकत्ता उच्च न्यायालय ने बीजेपी के उन पत्रों का कोई जवाब नहीं देने के लिए शुक्रवार को पश्चिम बंगाल सरकार को कड़ी फटकार लगायी जो उसने राज्य में अपनी रथयात्राओं के लिए अनुमति मांगने के लिए लिखे थे। इसके साथ ही बीजेपी प्रदेश नेतृत्व के साथ खड़े होते हुए विजयवर्गीय ने कहा, पार्टी की तरफ से कोई चूक नहीं हुई है और पूरी पार्टी एकजुट खड़ी है और हम प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष के साथ हैं।


खबरें और भी

शीतकालीन सत्र: कामकाज की सुगमता के लिए सरकार ने बुलाई सर्वदलीय बैठक

कहां से आती है वोट देने के बाद लगाई जाने वाली स्याही? आप भी जान लीजिये

सोनिया गाँधी के दामाद वाड्रा के तीन ठिकानों पर ईडी का छापा