अपनी इस फिल्म की शूटिंग में बेहद व्यस्त नजर आ रहे हैं विजय
अपनी इस फिल्म की शूटिंग में बेहद व्यस्त नजर आ रहे हैं विजय
Share:

मशहूर अभिनेता विजय वर्तमान में अपनी 63 वीं फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसे अस्थाई रूप से थालपति 63 नाम दिया गया है। एटली द्वारा निर्देशित स्पोर्ट्स-बेस्ड फिल्म में नयनतारा, जैकी श्रॉफ, काथिर, योगी बाबू, विवेक, सिंधु रविचंद्रन और वर्षा बोलम्मा भी प्रमुख भूमिका में हैं।  नवीनतम चर्चा के अनुसार, युवा फिल्म निर्माता लोकेश कनकराज, जिन्होंने अपनी पहली फिल्म मगनगरम के साथ खुद को स्थापित किया, कहा जाता है कि वह विजय और उनकी टीम के साथ बातचीत करते हैं।

फिर हुई हर्षद चोपड़ा और जेनिफर विंगेट की मुलाक़ात, जमकर गाया गाना

सूत्रों ने खुलासा किया कि इस परियोजना को कुछ हफ़्ते में अंतिम रूप दिया जाएगा। कथित तौर पर, लोकेश ने वन-लाइनर सुनाया है और विजय इससे प्रभावित हुए हैं। हालाँकि, कोई आधिकारिक पुष्टि अभी तक नहीं है, यहाँ यह ध्यान देने योग्य है कि कुछ अन्य नई पीढ़ी के निर्देशक जैसे कार्तिक नरेन और एच। विनोथ (सथुरंगा वेट्टाई, थेरन अथाराराम ओन्ड्रू) भी विजय 64 से जुड़े थे, जो विजय को दर्शाता है। थालापैथी 63 के बाद अपनी अगली प्रतिभाओं के साथ काम करने के लिए उत्सुक थे।

अपनी बेटी संग बिकिनी में इस टीवी एक्ट्रेस ने मनाया मदर्स डे

बताया जा रहा है की थलपथी 63 की शूटिंग चेन्नई में लगभग दो महीने से चल रही है। वर्तमान में, टीम एक फुटबॉल सेट स्टेडियम में शूटिंग कर रही है जो चेन्नई के बाहरी इलाके में ईवीपी स्टूडियो में स्थित है। थलपति 63, जो महिला फुटबॉल पर आधारित है, को दिवाली 2019 पर रिलीज़ किया जाएगा।

मोस्ट डिजायरेबल वूमेन 2019 की लिस्ट में नंबर एक पर छाईं हिना खान

मदर्स डे पर इस एक्ट्रेस ने फैंस को दी प्रेग्नेंसी की खुशखबरी

तो क्या तारक मेहता में एंट्री लेगा यह मशहूर हॉलीवुड स्टार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -