बारिश का मौसम यह हो सकती है भोजपुरी सिनेमा की सबसे हिट फिल्म

एक्‍शन स्‍टार के नाम से चर्चित भोजपुरी अभिनेता यश कुमार भोजपुरी की तीन–तीन सेंशेनल अभिनेत्रियों के चक्‍कर में पड़ चुके हैं. वहीं खबर है कि वे इन तीनों अदाकारों के साथ इन दिनों खूब फ्लर्ट भी करते हुए देखा जा रहे हैं. फिल्मी गलियारों में भी इस बात की चर्चा जोर शोर से हो रही है. हालांकि यह मामला पूरा फिल्‍म का है, क्‍योंकि यश कुमार निर्देशक रंजीत पटेल की फिल्‍म ‘विजयी भव’ में भोजपुरी की तीन खूबसूरत और सेंशेनल अदाकाराओं के साथ नजर आएंगे. 

बता दें कि ये तीन अभिनेत्री निधि झा, तनुश्री, और चांदनी सिंह होने वाली हैं. तीनों की भोजपुरी सिनेमा इंडस्‍ट्री में एक अलग पहचान है और उन्‍हें चाहने वालों की संख्‍या भी काफी अधिक हैं. डायरेक्‍टर रंजीत पटेल ने बताया कि ‘विजयी भव’ काफी इंटरटेनिंग फिल्‍म है, जिसकी शूटिंग अभी हम उत्तर प्रदेश के खलीलाबाद में कर रहे हैं. फिल्‍म की पटकथा और कथानाक काफी मजबूत है, जो दर्शकों को पसंद आयेगी.

खबरें हैं कि इस फिल्म की शूटिंग 19 अक्‍टूबर  यानी कि दशहरा को समाप्त हो जाएगी. जहां तक बात रही है अभिनेत्रियों के ट्रायएंगल के बीच यश कुमार के एपीयरेंस की, तो ये कहानी की डिमांड है.अभी सब लोग पूरी मेहनत के साथ शूट में लगे हैं. सूत्रों के मुताबिक़, निधि झा, तनुश्री और चांदनी सिंह के साथ यश की केमेस्‍ट्री सेट पर खूब भा रही है. इसलिए हमें विश्‍वास है कि जब यह फिल्‍म स्‍क्रीन पर लगेगी, तो यह काफी धमाल मचने वाली हैं. फिल्‍म में यश कुमार, ऋतु सिंह, तनुश्री और चांदनी सिंह के अलावा संजय पांडेय भी मुख्य रोल में नजर आने वाले हैं.

 

यह भी पढ़ें...

नवरात्रि 2018 : आ गया इस नवरात्रि का सबसे हिट सॉन्ग, चांदनी-कल्लू की जोड़ी ने मचाया तहलका

इस टीवी एक्ट्रेस को हुआ प्यार, सरेआम ऐसे किया इजहार

VIDEO : आम्रपाली के साथ ट्रैक्टर पर ही निरहुआ करने लगे कच-कच, फिर...

काजल की इस तस्वीर पर फैंस ने किए ऐसे कमेंट्स, जानकर खोलने लगेगा आपका खून

लाल-सफ़ेद ड्रेस में एक्ट्रेस को देखते ही जल उठा सोशल मीडिया, कुछ ऐसे खेल रही थी फैंस से

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -