गिरिजन गुरुकुल गर्ल्स स्कूल में डिजिटल कक्षाओं का किया या उद्घाटन
गिरिजन गुरुकुल गर्ल्स स्कूल में डिजिटल कक्षाओं का किया या उद्घाटन
Share:

विजयवाड़ा: गिरिजन गुरुकुल गर्ल्स स्कूल में बुधवार को डिजिटल कक्षाओं के उद्घाटन समारोह में बोलते हुए, उपमुख्यमंत्री और आदिम जाति कल्याण मंत्री पामुला पुष्पश्रीवानी ने कहा कि मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी राज्य के समग्र विकास के लिए शिक्षा, स्वास्थ्य और कृषि पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं.  उन्होंने शिक्षा में आए क्रांतिकारी बदलावों का जिक्र करते हुए कहा कि यह वोट बैंक के लिए नहीं बल्कि एक पीढ़ी के भविष्य के लिए है.

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री का मानना ​​है कि बच्चों को दी जाने वाली शिक्षा महान विरासत होगी। उन्होंने कहा, "नाडु-नेदु योजना से राज्य भर के 15,000 स्कूलों का माहौल बदल गया है।" अम्मा वोडी, जगन्नाथ विद्या कनुका, जगन्नाथ गोरुमुड्डा, जगन्ना विद्या दीवेना, जगन्नाथ वासती दीवेना और अन्य योजनाओं के माध्यम से छात्रों को अधिक व्यापक लाभ मिला।

उपमुख्यमंत्री ने गिरिजन छात्रों से किसी भी प्रकार की समस्या होने पर टोल फ्री नंबर 18005991133 पर कॉल करने की अपील की. कार्यक्रम के तहत उन्होंने छात्रों को विद्या कनुका किट वितरित की। इससे पूर्व उन्होंने विद्यालय परिसर में पौधरोपण किया। मायलावरम विधायक वसंत कृष्ण प्रसाद, एमएलसी केएस लक्ष्मण राव, गिरिजन गुरुकुल स्कूल प्राधिकरण के सचिव श्रीकांत प्रभाकर, डीटीडब्ल्यूओ रुक्मंगदा राव और अन्य ने भाग लिया।

सुप्रीम कोर्ट को मिले नौ नए जज जिनमे शामिल है 3 महिलाओं के नाम

अयोध्या राम मंदिर के लिए 115 देशों से मंगाया जल- दिल्ली NGO का दावा

कोलकाता: मदर टेरेसा की 111वीं जयंती पर गोवा के बिशप ने दी श्रद्धांजलि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -