विजयवाड़ा कोविड केयर सेंटर अग्निकांड में मरने वालों के परिजनों को केंद्र देगी 2-2 लाख रुपये

विजयवाड़ा कोविड केयर सेंटर अग्निकांड में मरने वालों के परिजनों को केंद्र देगी 2-2 लाख रुपये

विजयवाड़ा : बीते दिन ही विजयवाड़ा कोविड केयर सेंटर अग्निकांड हुआ है. वहीँ अब मिली जानकारी के मुताबिक इस अग्निकांड में मरने वाले के परिजन को प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष से दो-दो लाख रुपये की सहायता दिए जाने की घोषणा हो चुकी है. इसी के साथ ही साथ लोगों को 50 हजार रुपये की मदद देने के बारे में भी कहा गया है. आपको पता हो इससे पहले मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने कहा था कि 'पीड़ित परिजन को 50-50 लाख रुपये मुआवजा देंगे.'

जी दरअसल प्रधानमंत्री कार्यालय की तरफ से हाल ही में यह कहा गया है कि, 'मुआवजे के रूप में मृतकों के परिजन को दो लाख रुपये की सहायता प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष से दी जाएगी.' इसके साथ ही यह भी कहा गया है कि 'आग के चलते घायल हुए लोगों को 50 हजार रुपये की मदद दी जाएगी.' आप सभी को हम यह भी बता दें कि विजयवाड़ा इलाके के स्वर्ण पैलेस नाम के होटल में बनाए गए कोविड केयर सेंटर में जिस समय आग लगी थी उस समय वहां करीब 30 मरीज भर्ती थे. इसी के साथ वहा 14 अस्पताल के स्टाफ भी मौजूद थे. बीते रविवार को सुबह करीब 5 बजे यहाँ आग लग गई.

उस समय कोविड सेंटर में सभी इधर उधर भागने लगे. तुरंत पुलिस और फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई और 25 मिनट में मौके पर फायर बिग्रेड की गाड़ियां और ऐंबुलेंस पहुंच गई. उसके बाद आग पर किसी तरह से काबू पाया गया लेकिन फिर भी इस हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई. वहीँ अन्य मरीज घायल भी हो गए जिनका इलाज अभी भी जारी है. इस घटना के होने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी,गृहमंत्री मुख्यमंत्री अमित शाह, जगनमोहन रेड्डी और अनेक नेताओं ने शोक व्यक्त किया था.

हाइएस्ट पेड सेलिब्रिटी हैं कायली जेनर, ड्रेस से लेकर बैग तक होते हैं करोड़ों के

एक साथ कई लोगों को मौत के घाट उतार चुकी है फूलन देवी

वसीम अकरम ने अपनी हार का ठीकरा कप्तान पर फोड़ा