विजया बैंक का लाभ 20 प्रतिशत बढ़ा
विजया बैंक का लाभ 20 प्रतिशत बढ़ा
Share:

नई दिल्‍ली. देश की सबसे बड़ी बैंक SBI द्वारा अपने ऑनलाइन उपभोक्ताओं को एक ख़ुशख़बरी दी गयी है वहीं देश की विजया बैंक ने जानकारी दी है कि, चालू वित्त वर्ष में उसका शुद्ध लाभ बढ़ा है. विजया बैंक का मुनाफा दूसरी तिमाही में 20% बढ़ कर 185.46 करोड़ रुपये हो गया है. पिछले वित्त वर्ष के जुलाई - सितम्बर तिमाही में इस बैंक का शुद्ध लाभ 154.55 करोड़ रुपए था.

बैंक द्वारा दी गयी जानकारी में बताया गया है कि, उसकी कुल आय में मामूली गिरावट आयी. यह जानकारी बैंक द्वारा शेयर बाज़ार को उपलब्ध कराई गयी जिसमे बैंक ने बताया की समीक्षा अवधि के दौरान उसकी कुल आये 3,501.31 करोड़ रही, जबकि पिछले वित्त वर्ष के दौरान इसी तिमाही में उसकी कुल आय 3,516.57 करोड़ रुपए थी।

बैंक ने आगे जानकारी दी कि आय के साथ-साथ उसके कुल व्यय में भी गिरावट आयी जो बैंक के शुद्ध मुनाफे के लिए अच्छा संकेत है. इस तिमाही में बैंक का कुल व्यय 6.05% गिरा और 2,767.35 करोड़ रुपए हो गया जो कि, पिछले वित्त वर्ष सामान तिमाही में 2,945.7 करोड़ रुपये था. ऐसे में बैंक का NPA (सकल गैर-निष्पादित आस्तियां) उसके सकल ऋण का 7.06% हो गया जो कि पिछले वित्त वर्ष में इसी अवधि के दौरान 7.07% आंका गया था. अब अगर हम बैंक के शुद्ध NPA और ऋण की बात करें तो, शुद्ध NPA उसके शुद्ध ऋण का 4.86% रह गया है जो पिछली बार 5.1% था. बैंक द्वारा उपलब्ध आंकड़ों के हिसाब से विजया बैंक का चालू वित्त वर्ष में शुद्ध मुनाफा 20% बढ़ा है.

 

नई एवेंजर का मुकाबला रॉयल एनफील्ड से

बजाज लेकर आयी प्लैटिना का नया ComforTec वेरियंट

बाजवा ने भारत पर लगाया बेजा आरोप

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -