चार वर्षो से इस दिन का इंतजार कर रहे थे विजय वर्मा

बॉलीवुड अभिनेता विजय वर्मा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म को लेकर चर्चा में है. विजय वर्मा का कहना है कि, जब चार वर्ष पहले उन्हें 'मॉनसून शूटआउट' में मुख्य भूमिका निभाने के लिए प्रस्तावित किया गया था, तो वह बहुत खुश हुए थे. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में विजय ने बताया कि, "मैं चार वर्षो से इस दिन का इंतजार कर रहा था."

वही फिल्म के बारे में उन्होंने कहा कि, "अमित कुमार को पसंद करने की वजह लघु फिल्म 'द बायपास' थी, इसलिए मैं उनके साथ काम करना चाहता था. एक पुलिस गैंगस्टर फिल्म में काम का अवसर मिलने पर मैं तुरंत तैयार हो गया. मैं खुश था कि किसी ने मुझे मुख्य भूमिका के लिए प्रस्ताव दिया है."

इसके अलावा विजय वर्मा कहते हैं कि, "पिंक के बाद सभी मुझे मॉलेस्टर के रोल में देखना चाहते हैं. यह बड़ा ही फनी है कि सभी मुझे ऐसे रोल ऑफर कर रहे हैं जिनमें मैं किसी लड़की को गाड़ी में बैठाता हूं और फिर रेप करता हूं. मुझे हर जगह से नेगेटिव किरदार ऑफर हो रहे हैं. आगे विजय ने बताया कि, "उनके किरदार का ऐसा असर पड़ा कि ना केवल फिल्म बल्कि शॉर्ट फिल्म मेकर्स भी उन्हें इसी तरह के रोल ऑफर करने लगे. यहां तक की इस तरह के रोल के लिए उन्हें टीवी शो के ऑफर भी आने लगे थे."

ये भी पढ़े

इस वजह से ड्राइवर के साथ नहीं जाती दीपिका

हैदराबाद के सेक्स रैकेट में धराई यह एक्ट्रेसेस

क्रिकेट जगत की बड़ी खबरें : 18 दिसंबर, 2017

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -