'एमसीए' में काम करके काफी खुश है विजय वर्मा
'एमसीए' में काम करके काफी खुश है विजय वर्मा
Share:

बॉलीवुड के अभिनेता विजय वर्मा बहुत ही जल्द तेलुगू फिल्म 'एमसीए - मीडिल क्लास अब्बायी' में नजर आने वाले हैं. जिसके चलते उनका कहना है कि, इस फिल्म में काम करना बेहद मजेदार रहा. खबरों की माने तो इस फिल्म में दक्षिण फिल्मों के नेचुरल स्टार नानी मुख्य भूमिका में हैं, जबकि विजय इस फिल्म में विलेन के किरदार में नजर आएंगे. बता दें कि, वेणु श्रीराम द्वारा निर्देशित इस फिल्म का निर्माण वेंकटेश्वर क्रिएशन के बैनर तले स्टार निर्माता दिल राजू ने किया है.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में विजय वर्मा ने अपने बयान में कहा कि, "वेणु सर ने फिल्म की कहानी सुनाने मुंबई आए और मुझे कहानी अच्छा लगी. यह मेरे लिए ही लिखी गई थी, मैंने तुरंत इसके लिए तैयार हो गया." ख़ास बात यह है कि, विजय की छह दिनों के अंतराल में दो फिल्में रिलीज हो रही हैं. पहली 15 दिसंबर को 'मानसून शूटआउट' और दूसरी 21 दिसंबर को 'एमसीए- मीडिल क्लास अब्बायी' होगी.

आगे विजय ने कहा कि, "इस फिल्म के लिए दर्शकों का उत्साह देख कर मैं खुश हूं. मैं फिल्म का पहला शो देखने के लिए हैदराबाद जा रहा हूं." बताना चाहेंगे कि, इस फिल्म में सई पल्लवी और भूमिका चावला भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आने वाले है.

ये भी पढ़े

रीजनल सिनेमा ने दी ऑस्कर में दस्तक, सलमान बना रहे थे रीमेक

इम्तियाज के साथ काम करने को एक्साइटेड शाहिद

अर्शी के अलमारी से मिला कंडोम, पिता ने कहा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -