विजय वर्मा ने बॉलीवुड में अपने संघर्ष को लेकर किया खुलासा
विजय वर्मा ने बॉलीवुड में अपने संघर्ष को लेकर किया खुलासा
Share:

मूवी गली बॉय में मोइन के रूप में लोकप्रिय हुए एक्टर विजय वर्मा ने बॉलीवुड में सफलता पाने में उन्हें इतना वक़्त लगने को लेकर खुलासा कर दिया है। अभिनेता वर्ष 2012 से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री का भाग हैं। विजय ने अपने एक्टिंग की शुरुआत 2012 में चटगांव से की थी। फिर उन्हें रंगरेज, मॉनसून शूटआउट, राग देश और मंटो जैसी मूवीज में देखा गया। वर्ष 2019 में रणवीर सिंह अभिनीत मूवी गली बॉय में काम करने के बाद उन्हें लोकप्रियता मिली। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वह गली बॉय की सफलता को पूरी जीत के रूप में देखते हैं। उन्होंने इस बारे में आईएएनएस से कहा मुझे लगता है कि यह एक उद्यम की सफलता है। गली बॉय एक शानदार सफलता बन गई और यह पॉप कल्चर का भी हिस्सा बन गई। इसलिए, मुझे लगता है कि यह मेरे लिए महत्वपूर्ण मोड़ था।

उन्होंने आगे कहा, ''मूल रूप से मैं उन प्रोजेक्ट्स का हिस्सा था, जो गली बॉय की सफलता को छू भी नहीं सकती थीं, शायद बस यही अंतर था। साथ ही मैं एक अभिनेता के रूप में लगातार विकसित हो रहा था। मैं उम्र बढ़ने के साथ-साथ कलाकार के रूप में भी विकसित हो रहा था।''

विजय वर्तमान में वेब सीरीज मिजार्पुर के दूसरे सीजन में नजर आ रहे हैं। लोकप्रिय शो का हिस्सा होने के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, यह आश्चर्यजनक, बिल्कुल धमाकेदार लगता है। मैं यह व्यक्त नहीं कर सकता कि मैं अभी कितना रोमांचित और उत्साहित हूं, यह जानते हुए कि शो का फंक्शनल दूसरे स्तर का है और यह उम्मीद से अधिक है। ट्रेलर को अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी।

'दुर्गावती' फिल्म को लेकर घबरा रहीं हैं भूमि, जानिए क्या है वजह

बर्थडे से पहले ही हिमांश ने खुद को दिया खास गिफ्ट

कोरोना पॉजिटिव आने के बाद ICU में इस एक्टर ने की डबिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -