कभी पैसों के लिए तरसते थे विजय, अकाउंट भी हो चुका है सील
कभी पैसों के लिए तरसते थे विजय, अकाउंट भी हो चुका है सील
Share:

विजय देवरकोंडा (Vijay Devarakonda) आज के समय में तेलुगू मूवीज के कामयाब एक्टर्स में गिने जाते हैं। आज विजय अपना 32वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे है। इतनी कम आयु में ही विजय की फैन फॉलोइंग कोरोड़ों की तादाद में है। विजय का जन्म आज ही के दिन यानि 9 मई, 1989 में हैदराबाद में हुआ था। याद दिला दें कि पिछले वर्ष विजय ने अपने जन्मदिन पर फैंस के मध्य नौ ट्रक आइसक्रीम बंटवाई थी।

विजय के पिता का भी मूवीज से गहरा नाता है। उनके पिता देवरकोंडा गोवर्धन राव साउथ इंडियन टीवी स्टार के नाम से पहचाने जाते है। लेकिन विजय ने कड़ी मेहनत से ये  सफलता प्राप्त की है। विजय ने अपने मूवी करियर की शुरुआत वर्ष 2011 में आई फिल्म 'नुव्विला' से की थी। ये विजय की डेब्यू मूवी थी। बीते वर्ष ही विजय ने जुबली हिल्स जैसे पॉश क्षेत्र में एक आलीशान बंगला खरीदा है। इस लग्जरी बंगले का मूल्य 15 करोड़ के पास है। उन्होंने गृह प्रवेश के बीच की फोटोज अपने फैंस के साथ शेयर की थी। विजय इस घर में अपने परिवार के साथ रहते हैं। जिसके साथ विजय देवरकोंडा फिल्म निर्माता भी हैं। इतना ही नहीं उनकी कंपनी का नाम 'हिल एंटरटेनमेंट' है। विजय देवरकोंडा का एक क्लोथ ब्रांड भी है, जिसका नाम है 'राउडी वियर'।  

खबरों की माने तो विजय देवरकोंडा का नाम फोर्ब्स द्वारा जारी अंडर 30 की लिस्ट में भी शामिल हो गया है। महज 31 की आयु में ही उन्होंने अपार संपत्ति कमा चुके है। कभी अकाउंट में पैसे न होने की वजह से उनका बैंक अकाउंट सील भी किया जा चुका है। ये बात विजय ने एक साक्षत्कार के बीच बताई थी। उन्होंने बताया था स्ट्रगल के दिनों में उनके पास किराया देने के भी पैसे नहीं होते थे।

KGF 2 की सफलता के बाद यश फूंक-फूंक कर रखेंगे कदम, जानिए क्या है वजह

करियर शुरू होने के बाद CSK के कप्तान से जुड़ा था राय लक्ष्मी का नाम

मुसीबतों में फंसे धनुष, मद्रास हाई कोर्ट ने इस मामले में जारी किया समन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -