न्यूजीलैंड दौरे से लौटे विजय शंकर ने बताई क्या है उनकी सबसे बड़ी उपलब्धि

Feb 13 2019 12:32 PM
न्यूजीलैंड दौरे से लौटे विजय शंकर ने बताई क्या है उनकी सबसे बड़ी उपलब्धि

नई दिल्ली : जल्द शुरू होने जा रहे विश्व कप के लिए भारतीय टीम में जगह बनाने के लिए मजबूत दावा पेश करने वाले विजय शंकर को लगता है कि ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड दौरे की उनकी सबसे बड़ी उपलब्धि महेंद्र सिंह धोनी से लक्ष्य का पीछा करने की कला सीखना है। शंकर ने न्यूजीलैंड दौरे के दौरान बल्लेबाजी में अच्छा प्रदर्शन किया और वह धोनी की तरह मैच फिनिश करना चाहते हैं। 

ईरानी कप : शेष भारत ने लिया टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला

ऐसा बोले विजय शंकर 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार सोमवार को स्वदेश लौटे शंकर ने कहा, 'मैं सीनियर खिलाड़ियों का साथ पाकर खुश था। उन्हें केवल मैच की तैयारियां करते हुए देखना ही सीख है। धोनी को लक्ष्य का पीछा करते हुए देखकर मैंने काफी कुछ सीखा। मैंने विशेषकर लक्ष्य का पीछा करते हुए पारी को कैसे आगे बढ़ाना है, इसको लेकर काफी कुछ सीखा। मैंने उनकी मानसिकता से सीख ली।

ENG vs WI TEST : रूट के शानदार शतक की बदौलत मजबूत स्तिथि में इंग्लैंड

यह भी बोले विजय शंकर 

जानकारी के लिए बता दें युवा ऑलराउंडर विजय शंकर ने कहा कि धोनी, विराट कोहली और रोहित शर्मा जैसे खिलाड़ियों के साथ ड्रेसिंग रूम साझा करना उनके लिए सपने जैसा था। शंकर ने कहा, 'विराट कोहली, महेंद्र सिंह धोनी, रोहित शर्मा जैसे खिलाड़ियों के साथ ड्रेसिंग रूम साझा करना बहुत अच्छा अनुभव रहा। टीम के सीनियर को देखना और उनसे सीखना महत्वपूर्ण है।

आईसीसी टी-20 रैंकिंग में इन भारतीय खिलाडियों ने मारी बाजी

भारत के युवा बैडमिंटन खिलाड़ीयों को तैयार करेंगे मॉर्टन फ्रास्ट

पूर्व तेज गेंदबाज पर हुए हमले के बाद सहवाग और गंभीर ने कही ऐसी बात