विजय सेतुपति का नया लुक हुआ वायरल
विजय सेतुपति का नया लुक हुआ वायरल
Share:

टॉलीवुड और साउथ के जाने माने एक्टर विजय सेतुपति को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही अपनी फिल्मों के चलते चर्चाओं में बने रहते है. इतना ही नहीं मक्कल सेलवन विजय सेतुपति, कॉलीवुड के सबसे अधिक पसंद किए जाने वाले अभिनेताओं में से एक हैं और अभिनेता को अपने प्रशंसकों के साथ आकस्मिक और दोस्ताना व्यवहार के लिए जाना जाता है. कई कॉलीवुड सितारों के विपरीत, अभिनेता खुद को स्टाइल करने पर ज्यादा ध्यान केंद्रित नहीं करता है और आकस्मिक रूप में दिखाई देने वाली घटनाओं में भाग लेते है.

लॉकडाउन के दौरान, विजय सेतुपति ने दाढ़ी बढ़ाई थी, और यह पूर्ण दाढ़ी वाला लुक कई लाइव इंटरैक्शन में अक्सर देखा गया था. अब, अभिनेता एक छोटे बॉक्स वाले दाढ़ी के साथ एक स्टाइलिश नए रूप के लिए चला गया है, और हाल ही में अभिनेता रमेश तिलक द्वारा क्लिक की गई उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

विजय सेतुपति की विजय चरणों में 10 से अधिक फिल्में हैं, जैसे विजय मास्टर, उप्पेना, उनकी टॉलीवुड फिल्म, काका मुत्तई द्वारा निर्देशित कडवी विवासाय और सत्तूरामस्वामी की महामन्थन, एसपी झंवरन द्वारा निर्देशित, लबम, एसपी झंवरन, कै पावन रणमंगीत, रणबीर कपूर और रणबीर कपूर. कृष्ण रोजंथ की यदुम ओरे यावरुम केलिर, दिल्ली प्रसाद दीनदयाल की तुगलक दरबार आदि.

नकुल ने शेयर की अपनी बेटी संग तस्वीरें

इन सितारों ने दी महेश बाबू को जन्मदिन की बधाईयां

अक्षय कुमार ने दी 'भल्लालदेव' को शादी की बधाई, कहा- 'परमानेंट लॉकडाउन...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -