विजय सेतुपति के अभिनय ने लुटा चिरंजीवी का दिल, कहा- 'विजय से प्यार हो गया है'
विजय सेतुपति के अभिनय ने लुटा चिरंजीवी का दिल, कहा- 'विजय से प्यार हो गया है'
Share:

बीते माह थलापति विजय एवं विजय सेतुपति की फिल्म 'मास्टर' रिलीज हुई। फिल्म ने कामयाबी तथा कमाई के मामले में नए झंडे गाड़े। कोरोना संकट में भी फिल्म 100 करोड़ रुपये से ऊपर कमाई करने में सफल हो गई। मूवी में थलापति विजय ने तो अपने अभिनय से लोगों का दिल जीता ही, भवानी की भूमिका में विजय सेतुपति ने भी अपने अभिनय का लोहा मनवाया। विजय सेतुपति के अभिनय का ही असर है कि सिर्फ आम जनता ही नहीं बल्कि दक्षिण अभिनेता चिरंजीवी भी विजय के फैन हो गए हैं। 

चिरंजीवी विजय की रिलीज फिल्म उप्पेना के प्री रिलीज इवेंट में चर्चा कर रहे थे तथा इसी दौरान चिरंजीवी ने विजय सेतुपति की प्रशंसा की। चिरंजीवी ने विजय के बारे में बताया कि जब भी विजय बड़ी स्क्रीन पर आते हैं तो ऑडियंस का ध्यान खींचने में सफल हो जाते हैं। मिली जानकारी के अनुसार, चिरंजीवी ने कहा कि फिल्म में विजय सेतुपति के अभिनय को देखकर वे चौंक गए। उन्होंने कहा कि विजय एक वर्सटाइल एक्टर हैं तथा मूवी में उन्होंने बड़ी ही सरलता से बेहतरीन अभिनय किया है। वे एक अच्छे इंसान भी हैं तथा मुझे उनसे प्यार हो गया है। 

बात करें मास्टर मूवी की तो कोरोना संकट मे भी यह फिल्म कमाई के मामले में रिकॉर्ड बनाए जा रही है। फिल्म 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है। फिल्म एक प्रोफेसर (थलापति) तथा एक अवैध काम करने वाले व्यक्ति (विजय सेतुपति) के मध्य की लड़ाई है। फिल्म का म्यूजिक फिल्म में चार चार चांद लगता है। मूवी को लोकेश कनगराज ने निर्देशित किया है। दोनों विजय के अतिरिक्त फिल्म में मालविका मोहनन और अर्जुन दास भी हैं।

प्रपोज डे पर आर. माधवन को इस लड़की ने किया प्रपोज, अभिनेता ने कहा- हां..हां..और एक हां.

इस मशहूर एक्ट्रेस ने की धनुष की जमकर तारीफ, कहा- 'मैं आपसे मिलकर और आपके साथ...

साउथ के बाद अब बॉलीवुड में दिखेगा सामंथा का जलवा, इस फिल्म में आएगी नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -