जल्द कमल हासन की फिल्म में उनकी जगह ले सकता है यह एक्टर

कमल हासन ने अपने राजनीतिक करियर की शुरुआत ढाई साल पहले करने के बाद से एक दो बड़ी फिल्मों के साथ अपने अभिनय करियर को खत्म करने की योजना बनाई और आगामी आम चुनावों में तमिलनाडु के शासनकाल पर ध्यान केंद्रित किया. शंकर द्वारा निर्देशित एक निश्चित सीमा तक फिल्म 'इंडियन 2' की योजना लगभग आधी पूरी हो चुकी है, लेकिन पहले एक दुखद ऑन-सेट दुर्घटना के कारण और अब कोरोनोवायरस महामारी के कारण इस फिल्म की शूटिंग रोक दी गई है. 

कमल ने जो अपनी अगली फिल्म जिसकी शूटिंग उन्होंने पूरी की  वह 'थलाइवन इरुकिंड्रन' है, जिसका निर्देशन खुद ए.आर. के साथ लाइका प्रोडक्शंस ने किया था. संगीत रचनाकार के रूप में रहमान और निर्णायक भूमिका में वाडिवेलु. सूत्र बताते हैं कि कमल के लिए फिल्म में अभिनय करना अब लगभग असंभव है खबरों के अनुसार विजय सेतुपति अब 'थलाइवन इरुकिंड्रन' में मुख्य नायक के रूप में अभिनय करेंगे, जिसे एक अलग निर्देशक द्वारा अभिनीत किया जाने वाला है. हाल ही में कमल और वीजेएस ने शीर्षक के रूप में फिल्म के शीर्षक से बातचीत की और सूत्रों का कहना है कि यह परियोजना के लिए एक संकेत है.

उलगानयागन ने इंटरेक्शन में मक्कल सेलवन आकाश की प्रशंसा की है और तमिल सिनेमा के अगले बड़े स्टार अभिनेता के रूप में उनकी सराहना की है. The संगा थमिज़ान ’स्टार ने भी उनके साथ काम करने और उनसे सीखने की अपनी लंबी इच्छा व्यक्त की थी. कमल-विजय सेतुपति के सहयोग की अब तक पुष्टि कर चुके है, हालांकि इस पर आधिकारिक पुष्टि की प्रतीक्षा की जा रही है. फिलहाल विजय सेतुपति के पास वर्तमान में 'मास्टर', 'लाबाम', 'कडिसी विवासाय', 'उप्पेन्ना', 'यादधुम ओरे यावेरुम केलिर', 'तुगलक दरबार' और 'का पे रणसिंघम' सहित कई विभिन्न प्रोडक्शन की कई परियोजनाएँ हैं.

इस साउथ एक्ट्रेस ने शराब की दुकाने खुलने पर जताया गुस्सा

ऐश्वर्या ने शेयर की अपनी खूबसूरत तस्वीर

कमल हासन ने TASMAC खोलने के लिए TN सरकार की खिंचाई की!

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -