विजय ने इस तस्वीर से दिया शान्ति का संदेश
विजय ने इस तस्वीर से दिया शान्ति का संदेश
Share:

टॉलीवुड के जाने माने एक्टर विजय सेतुपति को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही अपनी फिल्मों और बातों के चलते चर्चाओं में बने रहते है. वहीं विजय सेतुपति वर्तमान में साउथ  सिनेमा में सबसे रहस्यपूर्ण स्टार और अभिनेता हैं जो किसी भी तरह की एक्ट को करने से कभी इंकार नहीं करते है. इतना ही नहीं विजय को चुनौती पूर्ण किरदार निभाने में बेहद ही मज़ा आता है. हालांकि वह सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव नहीं हैं, लेकिन उनके ट्विटर अकाउंट ने एक मिलियन फैंस है, और उनके किरदार का वह खुलकर आनद लेते है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार विजय सेतुपति ने अपने दिल के करीब दिव्य ॐ प्रतीक को गले लगाते हुए आत्मिक रूप से आध्यात्मिक मुद्रा में अपनी एक तस्वीर शेयर की है. श्वेत और श्याम छवि स्वयं BJS के साथ सौंदर्यपूर्ण है और धार्मिक प्रतीक ध्यान से प्रकाशित है. उन्होंने इमेज को कैप्शन दिया है ""Thanks to One Million VSPians" पिछले कुछ महीनों में, विजय सेतुपति को अवांछित विवादों से घिरे हुए है, जंहा  कुछ वर्गों ने उन्हें हिंदू विरोधी करार दिया है और वे तमिलनाडु में ईसाई धर्म का प्रचार कर रहे हैं. यह छवि अपने नफरत करने वालों के लिए चुप लेकिन मजबूत जवाब है.

विजय सेतुपति की आने वाली फिल्मों में थलपति विजय की 'मास्टर', 'कडिसी विवस्वाई', 'का पे रणसिंघम' और 'उप्पेन्ना' शामिल हैं. प्रोडक्शन के विभिन्न चरणों में उनकी फ़िल्में हैं 'तुगलक दरबार', 'लाल सिंह चड्ढा', 'यादधूम ओरे यवरुम केलर' और 'काठु वाकुला रेंदु काधल'.

 

तस्वीरों पर छिड़ा विवाद तो एक्ट्रेस अनारकली ने कही ये बात

ये है साउथ मूवीज के हाई पेड एक्टर

रिलीज़ हुआ टोविनो थॉमस की मूवी का फर्स्ट लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -