विजय ने किया फिल्म मास्टर को लेकर चौकाने वाला खुलासा
विजय ने किया फिल्म मास्टर को लेकर चौकाने वाला खुलासा
Share:

टॉलीवुड के जाने माने एक्टर विजय सेतुपति को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही किसी न किसी कारण चर्चाओं में बने  रहते है. वहीँ विजय सेतुपति किसी भी चरित्र में खुद को बखूबी पेश करना जानते है और वह केवल इस बात पर अपना ध्यान केंद्रित करते है  कि उनके प्रदर्शन की गुंजाइश है या नहीं. उनके पास भविष्य के लिए विभिन्न प्रकार की फिल्में हैं और सबसे बहुप्रतीक्षित लोकेश कनगराज द्वारा निर्देशित 'मास्टर' है जिसमें वह थालपति विजय के खिलाफ सींग को बंद कर रहे हैं.

मीडिया  रिपोर्ट्स के अनुसार अपनी सबसे हालिया बातचीत में, विजय सेतुपति ने खुलासा किया है कि वह 'मास्टर' में एक बहुत ही क्रूर और दुखद खलनायक की भूमिका निभा रहे है और इसमें कोई ग्रे शेड नहीं है और वह एक दुष्ट है. रहस्योद्घाटन में दालों की दौड़ है क्योंकि प्रशंसकों को उसके और विजय के बीच कई मजबूत टकराव मिलेंगे और यही वह है जो पूरे अनुभव को एक नए स्तर पर बढ़ाना चाहते है.

अनिरुद्ध द्वारा संगीत स्कोर के साथ एक्सबी फिल्म क्रिएटर्स द्वारा निर्मित 'मास्टर' में मालविका मोहनन, एंड्रिया जेरेमिया, अर्जुन दास और शांतनु भाग्यराज के अलावा विजय और विजय सेतुपति कलाकार हैं.

जल्द ही अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होगी रगीनी की ये फिल्म

पुलिस उत्पीड़न को लेकर फूटा रजनीकांत का गुस्सा, कही ये बात

पत्नी संग तस्वीर शेयर करते हुए यश ने कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -