जल्द ही OTT प्लेटफार्म पर रिलीज़ होगी विजय सेतुपति की अगली फिल्म
जल्द ही OTT प्लेटफार्म पर रिलीज़ होगी विजय सेतुपति की अगली फिल्म
Share:

टॉलीवुड के जाने माने एक्टर विजय सेतुपति को आज के समय में ऐसा कोई भी नहीं है जो जानता न हो. वह हमेशा ही अपनी किसी न किसी फिल्म और बातों के चलते चर्चाओं में बने रहते है. वहीं अभिनेता विजय सेतुपति की कई रोमांचक परियोजनाएँ भी हैं, जिनके बारें में अभी फ़िलहाल किसी को कोई खबर नहीं है. वहीं उनकी अगली बड़ी रिलीज़ होने वाली है जो कि  लोकेश कनगराज द्वारा निर्देशित मास्टर है, वहीं वह इस फिल्म में कॉलेज के प्रोफेसर की भूमिका निभाने वाले अभिनेता विजय के खिलाफ खलनायक की भूमिका में नज़र आने वाले है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार विजय सेतुपति की एक और फिल्म भी रिलीज़ के लिए तैयार है और यह फ़िल्म काई रणसिंगम है जिसका निर्देशन नवोदित विरुमन्दी ने किया है जिसमें उन्होंने मुख्य अभिनेता ऐश्वर्या राजेश के पति के रूप में एक विस्तारित कैमियो भूमिका निभाई है. वहीं जानकारी के लिए हम बता दें कि मदुरै, रामनाथपुरम और दिल्ली में जिस फिल्म की शूटिंग की गई थी, वह दो लोगों की है, जो कॉरपोरेट्स के खिलाफ एक गाँव के लिए लड़ रहे हैं और कड़ी मेहनत करने वाले टीज़र को अच्छी प्रतिक्रिया मिली है. 

हम बता दें कि अब यह खबरें सामने आ रही है कि केजेआर स्टूडियो जिसने काई रणसिंगम का निर्माण किया है, दो प्रमुख ओटीटी प्लेटफार्मों के साथ बातचीत कर रहा है, और सिनेमाघरों को छोड़ते हुए एक प्रत्यक्ष ओटीटी रिलीज की योजना बना रहे है. Ka Pae Ranasingam की प्रत्यक्ष OTT रिलीज की तारीख और अधिकार अधिग्रहण पर एक आधिकारिक घोषणा जल्द ही की जा सकती है.

डैरेन सैमी बोले- मुझे IPL में 'कालू' कहते थे, अब पता चला इसका असली मतलब

अगले सप्ताह शुरू हो सकता है पराग्वे में टेनिस टूर्नामेंट

लिएंडर पेस फिर ग्रैंडस्लैम टूर्नामेंट का शतक करना चाहते है पूरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -