विजय सेतुपति ने कोरोना वायरस को लेकर कही यह बात

टॉलीवुड के जाने माने एक्टर विजय सेतुपति को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही अपनी फिल्मों और कोई न कोई वजह से चर्चाओं में बने रहते है. वहीं रविवार शाम को हुआ 'मास्टर' ऑडियो लॉन्च हाइलाइट से भरा हुआ था और उनमें से एक विजय सेतुपति का खुला भाषण था, जिसे प्रशंसकों के साथ-साथ मौजूद हस्तियों ने भी खूब सराहा. मक्कल सेलवन ने कोरोनोवायरस डराए जाने के बारे में अच्छी सलाह दी, जो बताता है कि इस तरह के हमले समय-समय पर प्रकृति से आएंगे और किसी को भी उन्हें अनदेखा नहीं करना चाहिए और स्वास्थ्य के मुद्दों पर ध्यान देना चाहिए. लेकिन साथ ही उन्होंने कहा कि किसी को भी घबराना नहीं चाहिए और मन को मजबूत रखना चाहिए जिससे प्रसार का मुकाबला करने में मदद मिलेगी और इसे जोर देने की कोशिश नहीं करनी चाहिए और जो वह अनुसरण करता है और अपने परिवार से भी पूछता है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वीजेएस तब एक अन्य मुद्दे पर आया, जो इसे कोरोनावायरस से अधिक खतरनाक है जो भगवान के नाम पर लड़ रहा है. उन्होंने कहा कि किसी ऐसे व्यक्ति से बहस नहीं करनी चाहिए जो कहता है कि उसका भगवान श्रेष्ठ है, बल्कि उसे मानवता और भाईचारा सिखाता है. वह इंसानों की बॉन्डिंग में विश्वास करता था और हमेशा ईश्वर को दूर रखता है.

जानकारी के लोइये हम बता दें कि यह पूछे जाने पर कि उनके गुरु जीवन में कौन हैं, विजय सेतुपति भावुक हो गए और कहा कि यह उनके दिवंगत पिता हैं, जिन्होंने उन्हें कई सलाह दीं, जो समय-समय पर उनकी मदद करती हैं. उन्होंने कहा कि उन्हें इस बात का पछतावा है कि उनके पिता उन्हें उस स्थिति में नहीं देख पाए, लेकिन वह हमेशा उन्हें अपना हीरो मानते हैं. उन्होंने कहा कि किसी भी कला का हर कलाकार मनोरंजन उद्योग में उनका मास्टर है.

मंजू वारियर ने 'ललितम सुंदरम' के सेट से शेयर की यह तस्वीर

KGF अभिनेता यश की बेटी का फोटो हुआ वायरल

कोरोनोवायरस के कारण मलयालम की इस अभिनेत्री की शादी में आयी रूकावट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -