दीपक सुंदरराजन के निर्देशन में विजय सेतुपति और तापसी पन्नू करेंगे साथ में काम
दीपक सुंदरराजन के निर्देशन में विजय सेतुपति और तापसी पन्नू करेंगे साथ में काम
Share:

हम सभी जानते हैं कि विजय सेतुपति के पास कई फिल्मों के ऑफर्स है. हालांकि उन्हें अगली बार मास्टर में थलपति विजय के मुख्य प्रतिद्वंद्वी के रूप में देखा जाएगा, अब नई रिपोर्टें आई हैं जिसमें कहा गया है कि वह दीपक सुंदरराजन द्वारा निर्देशित कॉलीवुड फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे. वह फिल्म के साथ अपना निर्देशन कर रहे हैं. लोकप्रिय निर्देशक और अभिनेता सुंदरराजन के बेटे, उन्होंने फिल्म थलाइवी में एएल विजय के सहयोगी के रूप में काम किया है.

जाहिर है, विजय सेतुपति फिल्म में एक विशेष भूमिका में दिखाई देंगे. हमारे सूत्रों के अनुसार, तापसी पन्नू को फिल्म के लिए अग्रणी महिला के रूप में देखा जाएगा और उनकी भूमिका मुख्य किरदार होगी. यह फिल्म जन गण मन के निर्माताओं के स्टूडियो द्वारा निर्मित है. जाहिर है, निर्माता जयपुर में सितंबर से शूटिंग शुरू करने की योजना बना रहे हैं, और उन्होंने कोरोनावायरस के लिए लॉकडाउन के कारण इसे एक बार में पूरा करने की योजना बनाई है.

तापसी, जिन्होंने थापद जैसी समीक्षकों द्वारा प्रशंसित बॉलीवुड फिल्मों में अभिनय किया है, उन्होंने कुछ उल्लेखनीय दक्षिण फिल्मों में अभिनय किया है, जिसमें गेम ओवर और राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म आडुकलम शामिल हैं. विजय सेतुपति ने कई हिट फिल्मों में काम किया है, जिसमें काई रणसिंगम, कडिसी विवासाय, लबाम, तुगलक दरबार शामिल हैं. वह मुथैया मुरलीधरन की बायोपिक में भी मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे. इन सबसे अलग, उनकी बहुप्रतीक्षित फिल्म काठु वाकुला रेंदु काधल है जिसका निर्देशन विग्नेश शिवन ने किया है, जिसमें प्रमुख महिला के रूप में सामंथा अक्किनेनी और नयनतारा हैं.

पृथ्वीराज सुकुमारन और टोविनो थॉमस ने शूटिंग से पहले साझा की मिरर सेल्फी

असुर राजा के सम्मान में मनाया जाता है ये पर्व, होते हैं कई विशेष आयोजन

GV प्रकाश ने शेयर की अपनी बेटी की तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -