साउथ सुपरस्टार विजय सेतुपति और बॉलीवुड अदाकारा कैटरीना कैफ की आगामी फिल्म को मिला ये टाइटल
साउथ सुपरस्टार विजय सेतुपति और बॉलीवुड अदाकारा कैटरीना कैफ की आगामी फिल्म को मिला ये टाइटल
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ के साथ दक्षिण अभिनेता विजय सेतुपति की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म का टाइटल निर्धारित कर दिया गया है। श्रीराम राघवन के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म चर्चा का पात्र बनी हुई है क्योंकि फिल्मों के प्रशंसक यह जानने के लिए प्रतीक्षा नहीं कर सकते कि इस मूवी का टाइटल क्या है? हालांकि, मूवी के टाइटल के बारे में आधिकारिक अपडेट का वेट है। रिपोर्टों के मुताबिक, यह थ्रिलर फिल्म 90 मिनट की होगी तथा फिल्ममेकर्स पुणे में शीघ्र ही इसका फर्स्ट शेड्यूल आरम्भ करने के लिए तैयार हैं। जैसा कि पहले इस बारे में खबर छप चुकी है कि अप्रैल से पुणे में इस मूवी की शूटिंग आरम्भ होने वाली है।

इस मूवी का टाइटल है, ‘मैरी क्रिसमस’। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, ‘यह एक हाई कॉन्सेप्ट फिल्म है जो कम बजट पर बन रही है। इस मूवी के निर्देशक श्रीराम राघवन का पुणे के साथ एक नजदीकी एवं भावनात्मक जुड़ाव है। इस फिल्म की स्टोरी वैसे ही पुणे बेस्ड है जैसे एक हसीना थी, जॉनी गद्दार, बदलापुर एवं अंधाधुन की कहानी पुणे पर आधारित थी। इस मूवी के मेकर कटरीना कैफ एवं विजय सेतुपति समेत पूरी कास्ट के साथ शहर में एक मैराथन शेड्यूल की रणनीति बना रहे हैं।

वही इस बीच, विजय सेतुपति अपने हिंदी डेब्यू की बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे हैं। उन्होंने मास्टर, सुपर डीलक्स जैसी मूवीज में अवार्ड-विनिंग परफॉर्मेंस के साथ वे दक्षिण भारतीय जगत पर राज कर चुके हैं। उनके प्रशंसक इस फिल्म से जुड़े प्रत्येक अपडेट्स जानने के लिए क्रेजी हैं। हाल ही में, कॉलीवुड अभिनेता ने साउथ इंडस्ट्री से हिंदी फिल्म जगत में डेब्यू करने के बारे में चर्चा की। उन्होंने कहा था कि, ‘सिनेमा में भाषा का कोई बैरियर नहीं है तथा आर्ट में भी भाषा का कोई बैरियर नहीं है।’ उन्होंने यह भी बताया कि दक्षिण एवं हिंदी में यह ट्रांजिशन अपने आप हो रहा है।

साउथ अभिनेत्री रकुलप्रीत सिंह ने 'पावरी' अंदाज में किया योगा, यहां देंखे ये मजेदार वीडियो

RRR के बाद इस फिल्म में नजर आऐंगे जूनियर एनटीआर, साथ होगी ये अभिनेत्री

'सीता: द इनकारनेशन' का हुआ शानदार ऐलान, बाहुबली के ये स्टार्स आएंगे नजर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -