रूपाणी का दावा, भाजपा की हार हुई तो पाकिस्तान मनाएगा दिवाली
रूपाणी का दावा, भाजपा की हार हुई तो पाकिस्तान मनाएगा दिवाली
Share:

मेहसाणा : गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने दावा करते हुए लोकसभा चुनाव 2019 के लिए एक बड़ा बयां दिया है. उन्होंने दावा करते हुए कहा कि अगर लोकसभा चुनाव 2019 में कांग्रेस की जीत होती है, तो पाकिस्तान में दिवाली देखने को मिलेगी. मेहसाणा में बीजेपी की ‘विजय संकल्प’ रैली में मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने कहा कि हालांकि ऐसा होगा नहीं.

विजय ने आगे कहा कि जब 23 मई को परिणाम घोषित होगा और यदि गलती से कांग्रेस जीत जाती है तो पाकिस्तान में दिवाली मानेगी. साथ ही रुपाणी ने कांग्रेस के तार पाकिस्तान से जुड़े होना भी बताया है. आगे उन्होंने रैली में कहा कि देश की जनता 23 मई को नरेंद्र मोदी की जीत सुनिश्चित करेगी जिसके बाद पाकिस्तान में शोक की लहर दौड़ पड़ेगी. इतना ही नहीं इस दौरान उन्होंने कांग्रेस नेता सैम पित्रोदा द्वारा बालाकोट एयर स्ट्राइक के प्रमाण मांगने के लिए उन्हें भी घेरा. 

कांग्रेस नेता सैम पित्रोदा को घेरत्रे हुए उन्होंने कहा कि पूरी दुनिया जानती है कि पाकिस्तान आतंकवादियों की शरण स्थली है और राहुल गांधी के शिक्षक सैम पित्रोदा इस पर कहते हैं कि पांच सात युवकों (जिन्होंने पुलवामा हमला किया) के लिए पाकिस्तान को दोषी ठहराना गलत है. अतः पाकिस्तान की भाषा कांग्रेस नेता भीबोल रहे हैं.

टिकट मिलते ही बोले कन्हैया, RJD से नहीं मेरी लड़ाई गिरिराज से

लोकसभा चुनाव: ब्रू मतदाताओं के लिए चुनाव आयोग ने किए विशेष इंतज़ाम

लोकसभा चुनाव: सीट बंटवारे से नाराज़ राजद, बना सकती है तीसरा मोर्चा

गोवा के नए सीएम प्रमोद सावंत के नाम से सोशल मीडिया पर बने फर्जी अकाउंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -