विजय मिल्टन ने कोलीवुड में बनाई है अपनी यादगार पहचान
विजय मिल्टन ने कोलीवुड में बनाई है अपनी यादगार पहचान
Share:

विजय मिल्टन ने कॉलीवुड को 'गोली सोडा' और इसके सीक्वल सहित कुछ यादगार फिल्में दी हैं। और इंडस्ट्री में उनका डेब्यू 90 के दशक का है। निर्देशक बनने से पहले उन्होंने एक सिनेमैटोग्राफर के रूप में उद्योग में शुरुआत की। और एक सिनेमैटोग्राफर के रूप में उनकी पहली फिल्म थलपति विजय की 'प्रियमुदन' थी, जो 12 जून 1998 को रिलीज़ हुई थी। फिल्म के रिलीज होने के 23 साल बाद, सिनेमैटोग्राफर से निर्देशक बने विजय मिल्टन ने फिल्म में काम करने की याद ताजा कर दी। 

उन्होंने ट्विटर पर एक छोटा सा इमोशनल नोट शेयर किया और कहा कि कैसे इस फिल्म ने उन पर इंडस्ट्री की रोशनी बदल दी। ट्विटर पर वह लिखते हैं, "यह वह फिल्म है जिसने उद्योग की रोशनी मेरी ओर मोड़ दी। tnq @DirVincentSelva (sic)।" उन्होंने फिल्म का एक पोस्टर भी शेयर किया है। विन्सेंट सेल्वा द्वारा निर्देशित एक रोमांटिक थ्रिलर, इसमें विजय और अभिनेत्री कौशल्या मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर हिट माना जाता है और फिल्म में विजय ने जिन ग्रे शेड्स को चित्रित किया है, उन्हें फिल्म की सफलता का श्रेय दिया जाता है। 

फिल्म को बाद में 'दीवाना मैं दीवाना' शीर्षक के तहत हिंदी में बनाया गया था। इसमें गोविंदा और प्रियंका चोपड़ा मुख्य भूमिका में हैं। विजय मिल्टन वर्तमान में एक सिनेमैटोग्राफर के रूप में एक एंथोलॉजी फिल्म 'कसदा थापारा' का हिस्सा हैं। उन्होंने आखिरी बार "गोली सोडा 2" का निर्देशन किया था जो 2018 में रिलीज़ हुई थी।

नाराज पायलट आज कर सकते है प्रियंका वाड्रा से मुलाकात, क्या बनेगी बात या फिर बिगड़ेंगे हालात

दिल्ली में अगले सप्ताह से खुलेंगे साप्ताहिक बाजार, सैलून और जिम

कोरोना संकट के बीच भारतीय रेलवे का बड़ा ऐलान, शुरू की कई स्पेशल ट्रेनें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -