विजय माल्या को बड़ा झटका, स्विस बैंक भी कर सकता है संपत्ति जब्त
विजय माल्या को बड़ा झटका, स्विस बैंक भी कर सकता है संपत्ति जब्त
Share:

लन्दन. भारत की विभिन्न्न बैंको से करोड़ों का कर्जा लेकर भागे भगोड़े कारोबारी आरोपी विजय माल्या के अब अच्छे दिन खत्म होने की कगार पर आ गए है. लंदन की एक कोर्ट ने कुछ समय पहले ही भारत की आर्थर रोड जेल को माल्या के लिए सुरक्षित मान लिया था जिसके बाद माल्या को भारत लाये जाने के रास्ते खुल गए है. इसके अलावा भारत की ED ने भी पिछले कुछ महीनों में विजय माल्या की कई सम्पतियाँ जब्त की है और अब माल्या को इस मामले में अब स्विस बैंक से भी जल्द ही एक बड़ा झटका लग सकता है.

पुर्तगाल को नहीें पता स्पेन-मोरक्को कर रहे फीफा विश्व कप की संयुक्त मेजबानी

दरअसल यूनियन बैंक ऑफ़ स्विट्ज़रलैंड (यूबीएस) ने भगोड़े कारोबारी विजय माल्या से अपने कर्ज की वसूली के लिए माल्या के लंदन के पॉश इलाके में स्थित एक बंगले को जब्त करने की घोषणा की थी. इसके बाद माल्या के वकीलों ने बैंक के खिलाफ लंदन की एक अदालत में मामला दर्ज कराया था लेकिन अब इस मामले में माल्या को एक और बड़ा झटका लगा है. दरअसल यूके की इस कोर्ट ने माल्या के वकीलों द्वारा इस मामले में दी गई दलीलों को खारिज कर दिया. 

हॉकी वर्ल्ड कप: पाकिस्तानी कप्तान ने कहा इस बार नहीं होगी कोई गलती, मैच के साथ दिल भी जीेतेंगे

कोर्ट के इस फैसले से अब यह मामला यूबीएस के पाले में जाता हुआ दिख रहा है और यह बात भगोड़े कारोबारी विजय माल्या के लिए किसी झटके से कम नहीं है. हालाँकि कोर्ट ने इस मामले की सुनवाई को अगले साल में मई माह तक टाल दिया है.

ख़बरें और भी 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -