विजय माल्या के बेटे सिद्धार्थ ने रचाई शादी, गर्लफ्रेंड जैस्मिन बनीं उनकी पत्नी, देखें तस्वीरें

विजय माल्या के बेटे सिद्धार्थ ने रचाई शादी, गर्लफ्रेंड जैस्मिन बनीं उनकी पत्नी, देखें तस्वीरें
Share:

मशहूर बिजनेसमैन विजय माल्या के बेटे सिद्धार्थ माल्या शादी के बंधन में बंध गए हैं। सिद्धार्थ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शादी की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो सिद्धार्थ और जैस्मिन ने लंदन में क्रिश्चियन रीति-रिवाज से शादी की है। शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं और शादी की रस्में कई दिनों से लंदन में चल रही थीं।

सिद्धार्थ और जैस्मिन लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे और हाल ही में सगाई के बाद उन्होंने शादी की योजना की घोषणा की थी। अब आखिरकार उनकी शादी हो गई है और तस्वीरें सामने आ गई हैं।

सिद्धार्थ माल्या ने शादी की दो तस्वीरें शेयर की हैं। इनमें दोनों साथ में काफी खुश और अच्छे लग रहे हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सिद्धार्थ ने कैप्शन दिया, "मिस्टर और मिसेज मपेट।"

इससे पहले सिद्धार्थ ने जैस्मिन के साथ एक और तस्वीर शेयर की थी, जिसमें उन्होंने बताया था कि शादी का हफ्ता शुरू हो चुका है। तस्वीर में दोनों बेहद प्यारे लग रहे थे और शादी की खुशी साफ झलक रही थी।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sid (@sidmallya)

7 मई 1987 को अमेरिका में जन्मे सिद्धार्थ माल्या के पिता विजय माल्या मूल रूप से भारत के हैं। कुछ साल पहले विजय माल्या भी विदेश चले गए थे। सिद्धार्थ की शिक्षा-दीक्षा और लालन-पालन सब विदेश में हुआ, लेकिन आईपीएल के दौरान वे भारत में दिखने लगे। सिद्धार्थ विजय माल्या की आईपीएल टीम आरसीबी के लिए भारत आते थे। सिद्धार्थ ने विदेश में मॉडल के तौर पर भी काम किया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सिद्धार्थ माल्या और बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण कभी रिलेशनशिप में थे। उन्हें अक्सर कई इवेंट या पार्टियों में साथ देखा जाता था। कहा जाता है कि वे लंबे समय तक साथ रहे लेकिन आखिरकार उनका ब्रेकअप हो गया। सिद्धार्थ के बारे में यह भी अफवाह थी कि उनका 2010 के आसपास सोनल चौहान के साथ अफेयर था। कुछ समय के लिए उनका नाम कैटरीना कैफ के साथ भी जुड़ा।

सिम पोर्टिंग के नियमों में होने जा रहा है बड़ा बदलाव, 1 जुलाई से नहीं कर पाएंगे ये काम

Uttarakhand Technical University ने Assistant Professor Recruitment 2024 के लिए ऑनलाइन फॉर्म जारी किया

क्या भारत आएगी रेनो की ऑस्ट्रल ई-टेक हाइब्रिड? इनोवा को देती है कड़ी टक्कर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -