62 की उम्र में गर्लफ्रेंड से तीसरी शादी कर रहे हैं विजय माल्या
62 की उम्र में गर्लफ्रेंड से तीसरी शादी कर रहे हैं विजय माल्या
Share:

बैंको से करीब 9 हजार करोड़ रूपए लेकर लंदन भाग चुके शराब कारोबारी विजय माल्या इन दिनों एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं. इस बार माल्या अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं. जी हाँ... विजय माल्या जल्द ही लंदन में तीसरी शादी करने वाले हैं. खास बात तो ये हैं कि माल्या जिस लड़की से शादी करने वाले हैं वो लड़की उनके साथ 2016 में भागी थी. हालाँकि अब तक माल्या की शादी की आधिरकारित तौर पर पुष्टि नहीं हुई हैं लेकिन मीडिया में माल्या की शादी की खबरे जोरो-शोरों से फैली हैं.

62 वर्ष की उम्र में माल्या जिस महिला से शादी करने वाले हैं वो कोई और नहीं बल्कि पिंकी लालवानी हैं. पिंकी लालवानी वही महिला हैं जो हर मुसीबत में माल्या के साथ खड़ी रहती हैं. 2 मार्च 2016 को माल्या के साथ पिंकी लालवानी भी देश छोड़कर फरार हो गई थी. पिंकी लालवानी माल्या के हर अच्छे-बुरे वक्त में उनका साथ देती हुई नजर आई हैं. लंदन में चल रहे माल्या के केस की सुनवाई के दौरान भी पिंकी उनके साथ ही रहती हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो कुछ दिनों पहले ही माल्या और पिंकी ने अपने साथ रहने की तीसरी सालगिरह भी सेलिब्रेट की हैं. माल्या ने पिंकी को अपनी किंगफ़िशर फ्लाइट में एयर होस्टेस की नौकरी दी थी. तब से ही दोनों में करीबियां बढ़ती गई. पिंकी किंगफ़िशर के कई विज्ञापन में भी नजर आई हैं इसके साथ ही वो किंगफ़िशर के इवेंट में बतौर गेस्ट और होस्ट भी शामिल हो चुकी हैं. पिंकी और माल्या पिछले कई सालों से लिव-इन रिलेशनशिप में भी रह रहे हैं और अब इनकी शादी की खबरे सुनने में आ रही हैं.

बता दे माल्या ने पहली शादी समीरा तैयबजी और दूसरी शादी रेखा माल्या से की थी और अब पिंकी लालवानी के साथ इनकी तीसरी शादी की खबरे सुनने में आ रही हैं. अब देखना तो ये हैं कि क्या सच में माल्या इस उम्र में तीसरी शादी करते हैं या फिर ये सभी खबरे महज अफवाह ही साबित होती हैं.

विजय माल्या के लिए बोल्ड हुई थी ये बॉलीवुड अभिनेत्रियां

बेटी के जन्म के बाद एक बार फिर दूल्हा-दुल्हन बने सोहा और कुणाल

फुटपाथ पर रहने वाले छोटे-से फैन को अमिताभ ने दिया इतना नायाब तोहफा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -