Video : भारत लौटने के सवाल पर भगोड़े माल्या ने दिया हैरान करने वाला जवाब

Sep 08 2018 08:50 AM
Video : भारत लौटने के सवाल पर भगोड़े माल्या ने दिया हैरान करने वाला जवाब

नई दिल्ली. भारत के कई बैंकों से अरबों रूपए का घोटाला कर विदेश फरार होना वाला भगोड़ा विजय माल्या शुक्रवार को इंग्लैंड के ओवल में नजर आया. माल्या जब ओवल की सड़कों पर दिखा तो पत्रकारों ने उससे पूछ लिया कि अब वह भारत लौटेगा या नहीं? ये सवाल सुनते ही माल्या पहले तो मुस्कुराकर आगे बढ़ने लगा और इसके बाद जब उससे दोबारा ये ही सवाल किया गया तो उसने जवाब में कहा कि वह फिर भारत लौटेगा या नहीं इसका फैसला कोर्ट करेगी.

कश्मीर की समस्याओं के पीछे है इस नेता का हाथ?

माल्या के जवाब को देखकर तो ये साफ तौर से साबित हो रहा है कि वो अब इस बारे में कुछ नहीं कहना चाहता. वही भारत सरकार माल्या को भारत लाने की कोशिशों में जुटी हुई है. न्यूज़ एजेंसी एनएनआई ने माल्या का ये वीडियो अपने ट्वीटर अकाउंट से शेयर किया है जो मिनटों में वायरल हो गया. आपको बता दें माल्या शुक्रवार को ओवल में भारत और इंग्लैंड के बीच हुए टेस्ट मैच का मजा लेने पहुंचे थे और इस दौरान उन्हें पत्रकारों ने घेर लिया.

आपकी जानकारी के लिए बता दें माल्या ने इसी साल जून में कर्नाटक हाईकोर्ट से अपनी कंपनी यूबीएचएल को न्यायिक देखरेख में बेचने की अनुमति मांगी थी और इसके साथ ही भगोड़े माल्या ने सरकारी बैंकों और सभी लेनदारों का भुगतान करने की भी अनुमति कोर्ट से मांगी थी. गौरतलब है कि 62 वर्षीय शराब कारोबारी विजय माल्या साल 2016 में मार्च में फरार हो गया था. भारतीय अदालतों व कानून प्रवर्तन एजेंसियों द्वारा माल्या को विभिन्न मामलों में पेश होने के लिए समन के बावजूद माल्या लंदन में ही हैं.

विजय माल्या की अब खैर नहीं, होगी अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई

माल्या प्रत्यर्पण केस: भारत ने ब्रिटेन को सौंपा जेल का वीडियो

मलयालम नॉवेल पर बैन लगाने की याचिका सुप्रीम कोर्ट में ख़ारिज

?