रंगीन मिजाज़ी माल्या की ज़िन्दगी पर एक नज़र
रंगीन मिजाज़ी माल्या की ज़िन्दगी पर एक नज़र
Share:

लैविश लाइफ स्टाइल जी रहे विजय माल्या की छवि भारत में एक भगोड़े के रूप में बनी हुई है. विजय माल्या, एक ऐसा नाम हैं जिसे सुनते ही क्रिकेट मैचेस, ऐशो आराम की ज़िन्दगी, किंगफ़िशर एयरलाइन्स और हॉट लड़कियों की तस्वीर सामने आने लग जाती है. रंगीन मिजाज़ी माल्या हमेशा से ही लड़कियों का शौक रखते हैं, और वह अपने ऊंचे-ऊंचे शौक के कारण जाने जाते हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस समीरा रेड्डी विजय माल्या की बेटी हैं.

इतनी लडकियां होने के बावजूद विजय अपनी पूरी लाइफ में तीन लड़कियों पर फ़िदा हुए, जिन्हे वह दिलो जान से मोहब्बत करते थे. उनमें से पहला नाम है समीरा त्याबजी का. समीरा एक खूबसूरत एयर इंडिया एयरलाइन्स की एयर होस्टेस थी. समीरा के प्यार में पागल माल्या ने इनसे 1986 में शादी की जिनसे इन्हे एक बेटा हुआ, सिद्धार्थ. माल्या और समीरा का यह रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चल पाया. और कुछ समय बाद दोनों अलग हो गए.

इसके बाद माल्या के जीवन में उनके बचपन का प्यार आया, रेखा. रेखा वह है जिसे माल्या बचपन से प्यार करते थे. रेखा शादी शुदा थी और उनके दो बच्चे थे, कबीर और लैला. लेकिन समीरा से अलग होने के बाद विजय रेखा के प्रेम में पड़ गए और उनसे शादी रचा ली. जहां विजय का पहले से एक बेटा था, तो वहीं रेखा के भी दो बच्चे थे. लेकिन इस शादी के बाद रेखा और विजय के दो बच्चे और हुए जिनका नाम है लेयन्ना और तान्या.

'एक दो तीन..' के प्रमोशन में माधुरी के हाथ जोड़ती दिखी जैकलीन

पटना पहुंचे गोविंदा ने अपने फैंस से की भोजपुरी भाषा में बात

विजय माल्या की यह बेटी है बॉलीवुड एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -