IDBI बैंक का 1,566 करोड़ हजम कर गया माल्या, घोषित हुआ विलफुल डिफाल्टर
IDBI बैंक का 1,566 करोड़ हजम कर गया माल्या, घोषित हुआ विलफुल डिफाल्टर
Share:

नई दिल्ली: IDBI बैंक ने शराब कारोबारी विजय माल्या को विलफुल डिफाल्टर घोषित कर दिया है. किंगफिशर एयरलाइंस से सम्बंधित 1,566 करोड़ रुपये नहीं चुकाने को लेकर बैंक ने एक सार्वजनिक नोटिस जारी किया है. इस नोटिस पर माल्या की पुरानी पासपोर्ट साइज की तस्वीर लगी हुई है. मुंबई में IDBI बैंक एनपीए मैंनेजमेंट ग्रुप ने अब बंद हो चुकी किंगफिशर एयरलाइंस के विलफुल डिफाल्टर को लेकर एक सार्वजनिक नोटिस जारी किया है.

किंगफिशर एयरलाइंस कर्जदार थी और विजय माल्या इसके डायरेक्टर और गारंटर थे. विलफुल डिफाल्टर का अर्थ हाेता है ऐसा डिफाल्टर जो जानबूझ कर पैसा नहीं चुकाना चाह रहा. नोटिस में विजय माल्या की पुरानी ब्लैक एंड व्हाइट फोटो है और उसका पता यूबी टॉवर बेंगलुरू दिया गया है. फिलहाल भगोड़ा विजय माल्या लंदन में है और भारत सरकार ने उसके प्रत्यर्पण के लिए कानूनी प्रक्रिया आरंभ की है.

न्यूज एजेंसी आईएएनएस के अनुसार, आईडीबीआई बैंक ने इस नोटिस के जरिए जनता को सूचित और आगाह किया है कि कोई भी शख्स कर्जदार/ गारंटर की किसी भी संपत्ति के साथ डील नहीं करेगा, क्योंकि उससे भारी रकम वसूल की जानी है. आपको बता दें कि भगोड़े शराब कारोबारी विजय माल्या ने हाल में एक बार फिर यह पेशकश की है कि वह भारतीय बैंकों का शत-प्रतिशत कर्ज चुकाने को तैयार है.

कैसे कर सकते है SIP में निवेश, जानिए क्या है प्रोसेस

भारत में प्याज़ की आपूर्ति दूर करने के लिए मदद करेंगे ये 4 देश, कम होंगी कीमतें

लाल निशान पर खुला बाजार, डॉलर के सामने रुपया भी टूटा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -