थलापति विजय ने मक्कल पुडुकोट्टई में बनाई पानी की टंकी में बनवाई पानी की टंकी
थलापति विजय ने मक्कल पुडुकोट्टई में बनाई पानी की टंकी में बनवाई पानी की टंकी
Share:

लॉकडाउन के दौरान न केवल हम इंसानों के लिए बल्कि जानवरों के लिए भी कठिन समय है, जो भोजन और पानी के लिए हम पर निर्भर हैं। कई व्यक्ति और संगठन यह सुनिश्चित करने के लिए अपना काम कर रहे हैं कि जानवरों और पक्षियों को महामारी से पीड़ित न हों, खासकर गर्मियों में। सूची में शामिल होने वाले पुदुक्कोट्टई थलपति विजय मक्कल इयक्कम हैं, जिन्होंने विशेष रूप से बंदरों के लिए एक पानी की टंकी बनाई है।

एक सूत्र का कहना है, “पुदुक्कोट्टई मेडिकल कॉलेज के पास, हनुमान मंदिर और उसके आसपास 300 से अधिक बंदर घूमते रहते हैं। वे महामारी से प्रेरित लॉकडाउन के कारण अब पीने के लिए पानी और फल और खाने के लिए भोजन पाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं। यह जगह जंगल से घिरी हुई है और भीषण गर्मी भी उनकी मदद नहीं कर रही है। इसलिए, उन्हें स्थायी समाधान प्रदान करने के लिए, पुदुक्कोट्टई के विजय मक्कल इयक्कम ने एक नया पानी का टैंक बनाया है। 

टैंक में नियमित रूप से पानी भरा जाएगा ताकि बंदर प्यासे न रहें। सूत्र ने आगे कहा, "उन्होंने उन्हें केले और अन्य फलों की आपूर्ति करने की भी व्यवस्था की है। पानी की टंकी के उद्घाटन के दिन भगवान हनुमान की विशेष पूजा की गई। इस कार्यक्रम में मक्कल इयक्कम के सदस्यों ने भाग लिया, जिन्होंने सभी महामारी प्रोटोकॉल का पालन किया। ”

कसाई नौशाद ने की अपने भाई-भाभी की निर्मम हत्या, एक साल के भतीजे के भी हाथ-पाँव काटे

कोरोना से जान गंवाने वालों के परिजनों को मिले 4-4 लाख मुआवज़ा- सुप्रीम कोर्ट

कर्नाटक में कोरोना ने तोड़ा मौतों का रिकॉर्ड, एक ही दिन में गई 626 मरीजों की जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -