शुरू हुआ कारगिल विजय दिवस समारोह, शहीदों की याद में हुई संगीत संध्या

Jul 22 2021 04:39 PM
शुरू हुआ कारगिल विजय दिवस समारोह, शहीदों की याद में हुई संगीत संध्या

जम्मू: कारगिल युद्ध की जीत के 22 साल के जश्न का जम्मू-कश्मीर के उधमपुर में आगाज हो गया। 'कारगिल विजय दिवस 2021' के कार्यक्रम को लेकर एक विशाल आयोजन किया गया। जम्मू-कश्मीर के 'शौर्य बैंड' ने नॉर्दन कमांड में कारगिल युद्ध के नायकों को सम्मान देने के लिए देशभक्ति और राष्ट्रवाद के उत्साह से भरी एक संगीत संध्या पेश की।

जम्मू-कश्मीर के 'शौर्य बैंड' ने नॉर्दन कमांड में कारगिल युद्ध के सैनानियों को सम्मान देने के लिए देशभक्ति तथा राष्ट्रवाद के उत्साह से भरी एक संगीत संध्या पेश की। लेफ्टिनेंट जनरल वाईके जोशी, जनरल ऑफिसर कमांडिंग इन चीफ, उत्तरी कमान, सेना के दिग्गज, मुख्यालय उत्तरी कमान के अन्य सीनियर अफसर तथा उनके परिवार इस संगीत संध्या में सम्मिलित हुए। पूरे आयोजन के दौरान, कोरोना नियमों का कठोरता से पालन किया गया।

वही सेना के बयान में बताया गया है, 'यह समारोह करगिल युद्ध की यादों को समर्पित था तथा बैंड का नाम ही उन वीर योद्धाओं के लिए एक श्रद्धांजलि है, जो अपने जिंदगी को खतरे में डालकर हमारी सीमाओं की रक्षा करने के लिए अड़े रहते हैं।' आखिर में सेना कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल वाईके जोशी, यूवाईएसएम, एवीएसएम, वीआरसी, एसएम, एडीसी ने बैंड के सदस्यों के साथ चर्चा की तथा कारगिल विजय दिवस की अहमियत को बताया।

सागर हत्याकांड: रेसलर सुशील कुमार की मांग पर 'तिहाड़ जेल' में लगेगा TV, प्रशासन ने दी अनुमति

मध्यप्रदेश में अब हफ्ते में 5 दिन काम करेंगे सरकारी कर्मचारी, शिवराज सरकार का आदेश जारी

ऑक्सीजन की कमी से मौत न होने वाले बयान पर राहुल गांधी का सरकार पर हमला- बोले- 'सब याद रखा जाएगा'