करण की इच्छा डियर कॉमरेड' के हिंदी रीमेक में काम करें विजय, किया यह ट्वीट
करण की इच्छा डियर कॉमरेड' के हिंदी रीमेक में काम करें विजय, किया यह ट्वीट
Share:

तेलुगू हिट फिल्म 'डियर कॉमरेड' के हिंदी रीमेक करण जौहर के खरीदने के बाद से ही यह खबर जमकर सुर्खियों में बनी हुई है और ऐसे में यह भी सुनने को मिला है कि विजय देवरकोंडा  स्टारर फिल्म के हिंदी रीमेक में ईशान खट्टर और जान्हवी कपूर भी नजर आने वाले हैं. 

दरअसल, बात यह है कि करण जौहर द्वारा 'डियर कॉमरेड' के हिंदी रीमेक की स्टारकास्ट को लेकर एक ट्वीट किया गया है और जिसमें उन्होंने बताया कि हिंदी रीमेक के लिए न तो किसी भी मुख्य कलाकार पर विचार किया गया है और न ही इस बारे में किसी से कोई बात की है. साथ ही खरा थी कि इस फिल्म में करण जौहर विजय को ही चाहते हैं. हालांकि ऐसे में करण ने बताया है कि- 'डियर कॉमरेड में विजय द्वारा बेहतरीन काम किया गया है. हालांकि वे इस फिल्म के रीमेक में काम नहीं करना चाहते हैं और मैं उनके फैसले की इज्जत करता हूं.

आप सभी को जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में खबरें सामने आईं थी कि फिल्म में ईशान खट्टर और जान्हवी कपूर नजर आएंगे. हालांकि करण ने ट्वीट कर इसको अफवाह बताया है और करण द्वारा ट्वीट करते हुए लिखा है कि- '26 जुलाई को रिलीज हो रही 'डियर कॉमरेड' की टीम को अपार सफलता के लिए बहुत-बहुत शुभकामनाएं. इसके साथ ही एक स्पष्टीकरण भी. अभी तक फिल्म के लिए किसी भी लीड एक्टर्स पर न ही विचार किया गया है और न ही किसी से कोई बात की गई है. 

 

जान्हवी ने बताया, अर्जुन या अंशुला कौन है उनका फेवरेट ?

अब भी बॉक्स ऑफिस पर दहाड़े मार रही 'कबीर सिंह', कमाई 275 करोड़ के पार

दिशा ने शेयर की इस अनजान लड़की की फोटो, टाइगर को आकर देनी पड़ी सफाई

एक्टिंग के साथ ही यह नया काम शुरू कर रही ऋचा चड्ढा, कहा- मैं नहीं चाहती कि लोग...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -