जल्द नजर आ सकती है विजय देवरकोंडा की हीरो
जल्द नजर आ सकती है विजय देवरकोंडा की हीरो
Share:

स्टार ’विजय देवरकोंडा ने एक नई फिल्म, हीरो, और इस फिल्म को मार्च में लॉन्च किया था। फिल्म तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में एक साथ बनाई जाएगी। प्रख्यात तेलुगु प्रोडक्शन हाउस मायथ्री मूवी मेकर्स इस परियोजना को नियंत्रित कर रहा है।

टॉलीवुड के प्रसिद्ध अभिनेता रल्लापल्ली नरसिम्हा राव ने शुक्रवार की शाम ली अंतिम सांस

सूत्रों के अनुसार, 'हीरो' 22 मई से फ्लोर पर आने वाली है, और विजय अपने नवीनतम 'डियर कॉमरेड' के प्रचार के साथ एक बार शूटिंग में शामिल हो जाएगा। पहला शेड्यूल नई दिल्ली में होगा। 'हीरो' एक स्पोर्ट्स ड्रामा है और विजय इसमें एक पेशेवर बाइकर के रूप में नजर आएंगे। महर्षि के छायाकार मोहनन की बेटी मालविका मोहनन फिल्म में महिला प्रधान की भूमिका में हैं। डेब्यूटेंट आनंद अन्नामलाई निर्देशक हैं।

हॉलीवुड एक्ट्रेस ने किया ऐसा कमेंट, तो क्या प्रेग्नेंट है प्रियंक चोपड़ा ?

इसी के साथ पेशेवर मोर्चे पर, उन्होंने हाल ही में अपनी आगामी फिल्म 'डियर कॉमरेड' की शूटिंग पूरी की थी, जो 26 जुलाई को रिलीज़ के लिए तैयार है। इस फिल्म का निर्माण वाई। नवीन, वाई। रविशंकर और सी। वी। मोहन द्वारा किया जा रहा है। प्रिय कॉमरेड में, विजय कम्युनिस्ट झुकाव वाले एक छात्र नेता की भूमिका निभाते हैं। जाहिरा तौर पर, यह छात्र नेता लिप-लॉक के क्षेत्र में भी जाता है। यह दूसरी बार है जब दो स्क्रीन पर एक साथ दिखाई देंगे। प्रिय कॉमरेड से पहले, यह जोड़ी आखिरी बार 2018 की हिट फिल्म "गीता गोविंदम" में देखी गई थी.

आखिर क्यों? इस अभिनेता ने दी बच्चों को सिर्फ एक घंटा वीडियो गेम खेलने की अनुमति

फुल कॉमेडी के साथ लॉन्च हुआ देवी 2 का ट्रेलर

गर्भवती को उतारा मौत के घाट और पेट से निकाल लिया बच्चा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -