BABY के टीज़र के रिलीज़ होते ही विजय देवरकोंडा के भाई ने जीता फैंस का दिल
BABY के टीज़र के रिलीज़ होते ही विजय देवरकोंडा के भाई ने जीता फैंस का दिल
Share:

साउथ के सुपरस्टार अभिनेता विजय देवराकोंडा के भाई आनंद देवराकोंडा की मूवी 'बेबी' (Baby) का टीजर मंगलवार को रिलीज कर दिया गया है। मूवीज का टीजर बहुत हद तक विंक गर्ल प्रिया प्रकाश वॉरियर की याद दिला रहा है। प्रिया उन दिनों अपनी मूवी 'ओरु अदार लव' को लेकर सुर्खियों में अब भी बनी हुई थी। यह मूवी कॉलेज की लव स्टोरी थी जिसे दर्शकों को बेहिसाब प्यार भी दिया है।

'ओरु अदार लव' की आएगी याद: अब विजय देवराकोंडा के भाई आनंद देवराकोंडा भी कुछ ऐसी ही कहानी लेकर दर्शकों के सामने आ चुके है। आनंद देवराकोंडा की मूवी का टीजर रिलीज के साथ ही वायरल हो चुका है। मूवी का टीजर काफी  सुकून भरा  फील देता है। इस मूवी में भी कॉलेज में प्रार्थना के दौरान किए जाने वाले फ्लर्ट सीन है जैसे 'ओरु अदार लव' में नजर आए थे।

 

विजय देवराकोंडा के भाई का कमाल: बारिश में रोमांस से लेकर कॉलेज की मासूमियत भरी मोहब्बत तक इस मूवी में वो सब कुछ है जो किसी हिंदी पट्टी के दर्शक के दिल को भाने वाला है। लिहाजा फिल्म के साउथ के साथ-साथ नॉर्थ में भी अच्छा बिजनेस करने का अनुमान है। आनंद देवराकोंडा के अलावा फिल्म में वैष्णवी चैतन्य और विराज अश्विन ने अहम रोल भी प्ले किया है।

श्रिया सरन ने पति संग पब्लिक प्लेस पर किया लिपलॉक, वायरल हो गई फोटोज

7 जन्मों के बंधन में बंधे ये कपल

क्या बिना शादी के ही माँ बनने जा रही है नित्या मेनन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -