अनन्या पांडे के साथ विजय देवरकोंडा ने शेयर की फोटो, दिया ये स्पेशल कैप्शन

दक्षिण भारतीय फिल्म जगत के अभिनेता विजय देवरकोंडा अब सिर्फ साउथ के ही नहीं बल्कि हिंदी भाषी प्रशंसकों के भी चहेते हो गए हैं। उनकी आगामी बॉलीवुड मूवी को लेकर वो काफी चर्चे में हैं। वो पूरी टीम के साथ लॉस एंजेलिस में मूवी ‘लाइगर’ की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं। इसी शूट की सेट से वो फोटोज साझा करके अपने प्रशंसकों की उत्सुकता बढ़ाते रहते हैं। विजय ने एक बार फिर अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक फोटो साझा की है जिसमें उनके साथ उनकी सह-कलाकार अनन्या पांडे भी हैं।

वही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से विजय ने जो फोटो साझा की है उसमें चार लोग नजर आ रहे हैं। विजय के साथ उनकी सह-कलाकार अनन्या पांडे के साथ-साथ ‘लाइगर’ फिल्म का डायरेक्शन कर रहे निर्देशक पूरी जगन्नाथ एवं चार्मी कौर भी दिखाई दे रही हैं। ये फोटो लोग एंजेलिस की है जो शूटिंग से फुर्सत के समय ली गई है। तस्वीर में विजय सफ़ेद टी शर्ट एवं ब्लैक ट्राउजर में दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने चारु एवं अनन्या के कंधे पर जात रखा है।

वही विजय ने ये फोटो साझा करते हुए लिखा है, "हेलो फ्रॉम लॉस एंजेलिस।” विजय एवं अनन्या अपनी आगामी मूवी ‘लाइगर’ की शूटिंग के लिए लॉस एंजेलिस में हैं। इस मूवी की शूटिंग बहुत हाई स्केल पर की जा रही है। इसमें विजय बॉक्सर के किरदार में हैं। इस मूवी के ऐलान के पश्चात् से ही विजय चर्चे में हैं। लाइगर नाम के बारे में बता दें, इसका अर्थ होता है आधा लायन एवं आधा टाइगर। यूनिक नाम के साथ जब इसका पोस्टर रिलीज किया गया था तब विजय का फाइटर वाला लुक नजर आया था। वही अभी सभी फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।

दिल्ली की सड़कों पर नजर आए 'कार्त‍िक आर्यन', अचानक पड़ी लोगों की नजर और फिर...

3,04,000 का लहंगा पहने बड़ी खूबसूरत नजर आईं दीया मिर्ज़ा

'जर्सी' की शूटिंग के दौरान शाहिद कपूर को लगी खतरनाक चोट, आए थे 25 टांके

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -