डियर कॉमरेड रीमेक : विजय को करण दे रहे थे इतनी भारी-भरकम रकम, लेकिन....'
डियर कॉमरेड रीमेक : विजय को करण दे रहे थे इतनी भारी-भरकम रकम, लेकिन....'
Share:

साउथ स्टार विजय देवरकोंडा अब हिंदी फिल्ममेकर्स के लिए सुपरस्टार की कैटेगरी में शामिल चुके हैं. बता दें कि उनकी हिट फिल्म अर्जुन रेड्डी द्वारा जितनी तारीफ साउथ में बटोरी उतनी ही हिंदी रीमेक में कबीर सिंह ने भी बटोरी. अब उनकी अगली फिल्म डियर कॉमरेड भी रिलीज हो चुकी है और साथ ही यह रिपोर्ट्स आ रही हैं कि इस फिल्म के हिंदी रीमेक के लिए करण जौहर द्वारा विजय को बहुत बड़ी रकम की पेशकश की गई थी.

हालिया एक रिपोर्ट की माने तो करण जौहर द्वारा डियर कॉमरेड के लिए विजय को 40 करोड़ रुपये का अमाउंट ऑफर किया गया था. वे डियर कॉमरेड के हिंदी रीमेक में विजय को कास्ट करना चाहते थे. लेकिन इस फिल्म में काम करने से विजय ने मना कर दिया और अब इस फिल्म के लीड एक्टर्स की तलाश फिलहाल जारी है. 

भारत कम्मा के निर्देशन में तैयार हुईं डियर कॉमरेड में विजय देवरकोंडा और रश्म‍िका मंदना बतौर लीड एक्टर्स की लिस्ट में शामिल हैं. इस फिल्म को जुलाई के अंत में रिलीज किया जा चुका है. अभिनेता विजय की फिल्म अर्जुन रेड्डी के रीमेक कबीर सिंह द्वारा जिस तरह का परफॉरमेंस बॉक्स ऑफिस पर किया गया है, उससे बॉलीवुड के डायरेक्टर करण जौहर खासा प्रभावित भी हैं. बीते दिनों उन्होंने फिल्म डियर कॉमरेड के हिंदी रीमेक की अनाउंसमेंट की थी और उन्होंने इस फिल्म के रीमेक के राइट्स 6 करोड़ रुपये में खरीदें हैं.

 

काइली जेनर का सेक्सी अवतार, फैंस जमकर लूटा रहे प्यार

शुरू हुई नवाज़-तमन्ना की 'बोले चूड़ियां' की शूटिंग, तस्वीरें आई सामने

हॉटनेस के मामले में फिर बोल्ड हुईं ब्लैक चाइना, तस्वीरें मचा रही तहलका

हर बार की तरह इस हसीना ने दिखाया बिकिनी अवतार, देखें नया लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -