इस फिल्म में फिर एक साथ नज़र आएँगे विजय देवरकोंडा और रश्मिका
इस फिल्म में फिर एक साथ नज़र आएँगे विजय देवरकोंडा और रश्मिका
Share:

टॉलीवुड के जाने माने एक्टर एंड एक्ट्रेस विजय देवरकोंडा और रश्मिका को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बने रहते है. उन्होंने अपनी शानदार एक्टिंग के चलते अपने फैंस का दिल जीतने को कोई भी कसर नहीं छोड़ते है. लेकिन इस बार उनके चर्चाओं में होने की वजह कुछ और ही है. जी हां इस बार उनके चर्चाओं में होने की वजह कुछ और नहीं बल्कि हाल ही में जानकारी मिली है कि विजय रश्मिका के अलावा और किसी के साथ काम करने से मना  कर रहे है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उन्होंने रोमांटिक फिल्में गीता गोविंदम और डियर कॉमरेड में रोमांस किया है। अब एक बार फिर दो साल के अंतराल के बाद, विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना एक साथ काम कर रहे हैं, लेकिन इस बार एक फिल्म के लिए नहीं। गीता गोविंदम की प्रमुख जोड़ी, हाल ही में लोकप्रिय साबुन ब्रांड संतूर के लिए एक टीवी विज्ञापन के लिए शूट किया गया।  यहां साझा करते हैं कि विजय देवरकोंडा और कर्नाटक क्रश दोनों को संतूर ने ब्रांड एंबेसडर के रूप में साइन किया है। विज्ञापन फिल्म जो हाल ही में कोविद विनियमन के बाद मुंबई में शूट की गई थी, बहुत जल्द टीवी और अन्य प्लेटफार्मों पर प्रसारित की जाएगी। वर्क फ्रंट की बात करें तो विजय देवरकोंडा हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहली फिल्म एक्शन ड्रामा लीगर के लिए तैयार हैं, जिसमें वह बी टाउन की महिला अनन्या पांडे के साथ रोमांस करेंगे।

लिगर, जिसमें टेंपर प्रसिद्धि के पुरी जगन्नाथ के निर्देशन में विजय एक मुक्केबाज की भूमिका निभा रहे हैं, खुद पुरी, चार्मी कौर और करण जौहर द्वारा बैंकरोल की जा रही है। दूसरी तरफ, रश्मिका मंदाना अपने बॉलीवुड डेब्यू के लिए एक्शन और रोमांटिक ड्रामा मिशन मजनू के साथ सेट हैं जहां उन्हें सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ जोड़ा गया है। टॉलीवुड में, वह पुष्पा में स्टाइलिश स्टार अल्लू अर्जुन के साथ काम कर रही हैं।

उत्तर प्रदेश में प्राचार्य भर्ती के लिए होने वाले इंटरव्यू हुए स्थगित, जानिए विवरण

अब ब्रिटेन ने लगाई भारत से आने वाले लोगों पर रोक, 30 अप्रैल तक एयर इंडिया की उड़ानें रद्द

विकास दुबे केस में यूपी पुलिस को सुप्रीम कोर्ट से मिली क्लीन चिट, लगे थे फर्जी एनकाउंटर के आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -