विजय देवरकोंडा अपनी आने वाली फिल्म में इस रोल में आएँगे नज़र
विजय देवरकोंडा अपनी आने वाली फिल्म में इस रोल में आएँगे नज़र
Share:

टॉलीवुड अभिनेता विजय देवरकोंडा की आगामी फिल्म पुरी जगन्नाथ की "लीगर" पूरी तरह से नई भूमिका में दिखाई देने वाली है। यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि अर्जुन रेड्डी फेम स्टार एक किकबॉक्सर की भूमिका में निबंध करते हुए दिखाई देंगे। पुरी जगन्नाध और चार्मी कौर द्वारा संयुक्त रूप से समर्थित फिल्म लिगर 9 सितंबर 2021 को बड़े पर्दे पर आने वाली है। गौरतलब है कि पुरी जगन्नाथ ने विजय के लिए एक सशक्त भूमिका लिखी है। 

विजय लीडर में बॉक्सिंग चैंपियन के रूप में नजर आने वाले हैं जिसमें अनन्या पांडे प्रमुख महिला हैं। हम पहले ही रिपोर्ट कर चुके हैं कि वर्ल्ड फेमस लवर फेम एक्टर फिल्म के पहले हाफ में हकलाने के साथ एक राष्ट्रीय बॉक्सिंग चैंपियन के रूप में नजर आएंगे, लेकिन बाद में वह एक अंतरराष्ट्रीय मुक्केबाजी खिलाड़ी में बदल जाएंगे। 

हालांकि, यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि यह ज्ञात है कि "लीगर" में अपनी भूमिका के लिए, विजय देवरकोंडा नियमित रूप से कठोर प्रशिक्षण लेते थे और उन्होंने थाईलैंड में मार्शल आर्ट का प्रशिक्षण लिया था। विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे के अलावा, फिल्म में बाहुबली फेम राम्या कृष्णन, रोनित रॉय, अली, मकरंद देशपांडे, गेटअप श्रीनू और अब्दुल क़ादिर अमीन भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। विष्णु सरमा सिनेमैटोग्राफी की देखभाल कर रहे हैं, जुनैद सिद्दीकी संपादन विभाग संभाल रहे हैं जबकि इसका संगीत मणि शर्मा ने तैयार किया है।

केंद्र पर बरसीं प्रियंका वाड्रा, बोलीं- लोग मर रहे हैं और पीएम रैलियों में हंस रहे हैं...

सेना ने पूर्वोत्तर के लिए आम प्रवेश परीक्षा को किया स्थगित

कोरोना महामारी की दूसरी लहर के बीच रामनवमी समारोह पर नहीं होगा कोई समारोह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -