इस सूची के शीर्ष दस में शामिल हुए विजय
इस सूची के शीर्ष दस में शामिल हुए विजय
Share:

2017 में इस वर्ष की तुलना में सूची में कहीं अधिक दक्षिण भारतीय अभिनेताओं को देखा गया। इस बार, यह सिर्फ विजय और डलकर हैं जो सूची के शीर्ष दस में हैं। दुल्लेर ने हाल ही में मिथिला पालकर और इरफान खान के साथ करवाण के साथ बॉलीवुड की शुरुआत की। अभिनेता फिलहाल सोनम कपूर के साथ द जोया फैक्टर की शूटिंग कर रहे हैं। उल्लेख नहीं करने के लिए, वह इस समय दक्षिण में फिल्में भी कर रही है। 

वोट डालने के बाद विवादों में घिरे शिवकार्तिकेयन ने अपने बचाव में कहि ऐसी बात

पूरा भारत जानता है कि दक्षिण भारतीय अभिनेताओं में से कितने गर्म और वांछित हैं, वे आपके दिल को घुमा सकते हैं। जबकि विजय देवरकोंडा लंबे समय से फिल्म उद्योग में हैं, उन्होंने गीता गोविंदम और अर्जुन रेड्डी के बाद सबसे अभिनेताओं की सूची में प्रवेश किया।

सारा खान ने किया अपनी प्रेग्नेंसी का खुलासा, फैंस हुए शॉक्ड

बता दें वास्तव में, यह अर्जुन रेड्डी था जो उसकी सबसे बड़ी हिट थी और उसे दर्शकों के बीच पसंदीदा बना दिया। फिल्म को कबीर सिंह के नाम से बॉलीवुड में भी बनाया जा रहा है और इसमें शाहिद कपूर ने मुख्य भूमिका निभाई है। दुलारे सलमान, जो इस साल भी सबसे वांछनीय पुरुषों की सूची में हैं, पिछले साल की तरह ही नौवें स्थान पर हैं। लेकिन निश्चित रूप से यह देखकर बहुत अच्छा लगा कि विजय ने इस साल सूची के शीर्ष 5 में अपनी शुरुआत की। अभिनेता वर्तमान में रश्मिका मंदाना के साथ अपनी अगली फिल्म डियर कॉमरेड की रिलीज़ के लिए तैयार हैं।

सामने निकलकर आई मनमाधु 2 से जुड़ी यह खबर

राम पोथिनेनी स्टारर आईस्मार्ट शंकर का पहला टीजर आउट

जल्द बिग बॉस-3 में नजर आ सकते है नागार्जुन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -