विजय देवरकोंडा ने मध्यम वर्ग के लोगों के लिए किया यह महान कार्य
विजय देवरकोंडा ने मध्यम वर्ग के लोगों के लिए किया यह महान कार्य
Share:

विजय देवरकोंडा ने रविवार को एलान किया है कि वह द देवरकोंडा फाउंडेशन के माध्यम से तेलुगु राज्यों के जरूरतमंद मध्यम वर्ग के लोगों की मदद करेंगे. 'गीता गोविंदम' के अभिनेता ने इसके लिए 1.30 करोड़ रुपये निर्धारित किए. दान करने के इच्छुक लोग https://thedeverakondafoundation.orgके माध्यम से ऐसा कर सकते हैं. 'RX 100' के अभिनेता कार्तिकेय ने अपनी दृष्टि से प्रेरित होकर 1 लाख रुपये का दान दिया है. स्टार निर्देशक कोराताला शिवा ने भी राउडी अभिनेता के साथ सहयोग करने का वादा किया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार Com डियर कॉमरेड ’अभिनेता की ओर से एक बड़ी घोषणा तब हुई जब उन्होंने 11 मिनट के विशेष वीडियो में कहा कि उनका लक्ष्य अपने जीवनकाल में एक लाख युवाओं को रोजगार योग्य बनाना है.  अभिनेता ने कहा "पिछले साल, हमने तेलुगु राज्यों के विभिन्न हिस्सों से 50 योग्य उम्मीदवारों का चयन किया. उन्हें कौशल विकास प्रशिक्षण दिया गया है. उनमें से दो पहले ही रखे जा चुके हैं. यह प्रयास आगे भी जारी रहेगा. मैं शुरू में इसका खुलासा नहीं करना चाहता था." लेकिन  यह वह चीज नहीं है जो हम जिस समय में जी रहे हैं, वह कठोर covid के लिए विशिष्ट है.

वीडियो में, देवरकोंडा ने कहा कि जब वह महामारी फैल गई तो वह आर्थिक रूप से तैयार नहीं थे. उन्होंने कहा, "मुझे अपने प्रोडक्शन हाउस (किंग ऑफ हिल) में कर्मचारियों को वेतन देना पड़ा है," उन्होंने कहा कि यह फिल्म उद्योग में उन लोगों के लिए आसान नहीं है.

ए.आर. रहमान ने सभी घर से काम करने वालो के लिए कही ये बात

लोकेश कांगराज ने इस शख्स को दी बधाई

लॉक डाउन के कारण अपनी शादी की सालगिराह नहीं माना पाया ये साउथ कपल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -