विजय देवरकोंडा ने अपनी मां के जन्मदिन दिया खास गिफ्ट, फोटोज हुई वायरल
विजय देवरकोंडा ने अपनी मां के जन्मदिन दिया खास गिफ्ट, फोटोज हुई वायरल
Share:

साउथ सुपरस्टार और अपने फैंस के दिलों में राज करने वाले है एक्टर विजय देवरकोंडा ने अपनी मां को उनके जन्मदिन पर खास गिफ्ट दिया है, जो कि इस वक़्त खूब से चर्चाओं में बना हुआ है। विजय देवरकोंडा ने अपनी मां के जन्मदिन को खास बनाने के लिए एक मल्टीप्लेक्स थिएटर  उपहार किया है।  इस मल्टीप्लेक्स का नाम एशियाई विजय देवरकोंडा सिनेमा है, जिसे देवरकोंडा ने बर्थ डे पर अपनी मां को समर्पित कर चुके है। ये सिनेमा थिएटर तेलंगाना के महबूबनगर में स्थित है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एक्टर की मां ने 24 सितंबर को अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया जो कि विजय के लिए काफी स्पेशल था। इस अवसर पर अर्जुन रेड्डी फेम ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी मां की फोटोज शेयर की, जिसमें उनकी मां अपने बेटे के नए सिनेमा हॉल में कैमरे के लिए पोज दे रही हैं।

उन्होंने ट्विटर पर अपनी मां की तस्वीर पोस्ट करते हुए बोला कि उनकी यह उपलब्धि अपनी मां को समर्पित है। उन्होंने अपनी मां के लिए लिखा, 'अगर आप वर्कआउट करोगे और स्वस्थ रहोगे, तो मैं और मेहनत करूंगा और आपको और यादें दूंगा।'  इतना ही नहीं इस माह की शुरुआत में विजय देवरकोंडा ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ नए थिएटर की झलक एक वीडियो साझा की थी। 

पीएम मोदी ने की अपनी संपत्ति की घोषणा, जानिए कितने करोड़ के मालिक हैं 'प्रधानमंत्री' ?

राजस्थान में भीषण सड़क हादसा, REET एग्जाम देने जा रहे 6 परीक्षार्थियों की दुखद मौत

मौसम विभाग की भविष्यवाणी ने डराया, इन राज्यों पर मंडराया आफत का साया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -