'LIGER' फिल्म से बॉलीवुड में तहलका मचाने आ रहे हैं साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा
'LIGER' फिल्म से बॉलीवुड में तहलका मचाने आ रहे हैं साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा
Share:

फिल्ममेकर करण जौहर ने हाल ही में अपनी नयी फिल्म का एलान कर दिया है। वह काफी समय से फिल्मों से दूर थे लेकिन अब लंबे समय के बाद उन्होंने अपने नए प्रोजेक्ट का एलान कर डाला है। जी दरअसल हाल ही में उन्होंने अपनी नई फिल्म LIGER की अनाउंसमेंट कर डाली है। आप देख सकते हैं इस फिल्म के टाइटल के साथ उन्होंने फिल्म का फर्स्ट लुक भी शेयर कर डाला है। वैसे इस बार वह बिलकुल अलग अंदाज में नजर आए हैं। जी दरअसल उनकी इस फिल्म में कोई बॉलीवुड एक्टर नहीं बल्कि साउथ स्टार है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

आप देख सकते हैं पोस्टर में नजर आ रहे हैं विजय देवरकोंडा। विजय इस फिल्म के माध्यम से बॉलीवुड में डेब्यू के लिए तैयार हैं। खबरों के अनुसार इस फिल्म में विजय के साथ लीड रोल में अनन्या पांडे नजर आने वाली हैं। फिलहाल करण जौहर ने फिल्म का टाइटल और फर्स्ट लुक शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- 'LIGER को आप सभी के सामने अनाउंस करते हुए मुझे बहुत गर्व हो रहा है-विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे। इस फिल्म को बेहतरीन डायरेक्टर पुरी जगन्नाथ ने डायरेक्ट कर रहे हैं। इस कहानी को 5 भाषाओं- हिंदी, तेलुगू, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में सामने लाने का इंतजार नहीं हो रहा है। #liger #SaalaCrossBreed'

वैसे विजय देवरकोंडा इस फिल्म में एक दमदार अंदाज में दिखाई देने के लिए तैयार है। बीते दिनों ही विजय थाइलैंड भी गए थे जहां उन्होंने मार्शल आर्ट्स की ट्रेनिंग ली थी। वह ट्रेनिंग उन्होंने इसी फिल्म के लिए ली है। वैसे विजय और अनन्या के अलावा इस फिल्म में और भी बड़े स्टार्स दिखाई देंगे। इस लिस्ट में राम्या कृष्णन, रॉनित रॉय, विष्णु रेड्डी शामिल हैं। मिली जानकारी के मुताबिक इस फिल्म को पुरी जगन्नाथ डायरेक्ट कर रहे हैं। वहीं करण जौहर, अपूर्वा मेहता मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं।

वंशवाद-मूवी माफिया के अलावा एक्टर को यह चीज भी करती है परेशान, कंगना ने किया खुलासा

आज नंदीग्राम में गरजेंगी ममता बनर्जी, रैली में शामिल नहीं होंगे शिशिर और दिव्येन्दु

24 जनवरी को दोबारा शादी करने जा रहा है यह मशहूर एक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -