रश्मिका संग शादी की खबरों को लेकर विजय ने तोड़ी चुप्पी, ट्वीट कर बताई सच्चाई
रश्मिका संग शादी की खबरों को लेकर विजय ने तोड़ी चुप्पी, ट्वीट कर बताई सच्चाई
Share:

'नेशनल क्रश' के नाम से पहचानी जाने वाली साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना की दीवानगी लोगों में भरपूर है। मूवी 'पुष्पा' में उनके काम को खूब पसंद किया जा चुका है। वहीं, बीते कुछ दिनों से रश्मिका तेलुगू सुपरस्टार विजय देवरकोंडा संग रिलेशनशिप को लेकर चर्चाओं में बनी हुई है। बात सिर्फ रिलेशनशिप तक ही नहीं, बल्कि ये भी बोला है कि दोनों जल्द शादी करने वालें हैं। इस दौरान अब शादी की खबरों को लेकर अभिनेत्री विजय देवरकोंडा ने  पहली बार अपनी चुप्पी तोड़ी है और ट्वीट कर पूरी सच्चाई लोगों को बता दी है।

विजय देवरकोंडा ने अपने आधिकारि​क ट्विटर अकाउंट पर सोमवार को एक ट्वीट करते हुए लिखा है, 'हमेशा की तरह बकवास... क्या हम सिर्फ... न्यूज हैं।'  इस ट्वीट के सामने आने के उपरांत ये बात पूरी तरह से साफ हो चुकी है विजय और ​रश्मिका की शादी की खबरें महज अफवाह बस है और कुछ भी नहीं। एक्टर का ये ट्वीट अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल होने लगा है। वहीं फैंस के भी इस पर खूब रिएक्शन आ रहे हैं।

वर्कफ़्रंट के बारें में बात की जाए तो  विजय देवरकोंडा जल्द ही धर्मा प्रोडक्शन की एक्शन थ्रिलर ‘लाइगर’ में दिखाई देने वाले है। इसमें उनके अपोजि​ट एक्ट्रेस अनन्या पांडे दिखाई देने वाली है। वहीं रश्मिका मंदाना इन दिनों अमिताभ बच्चन और नीना गुप्ता के साथ मूवी 'गुडबाय' की शूटिंग कर रही हैं। 

क्या विजय से शादी करने जा रही है नेशनल क्रश रश्मिका....!

केरल की हसीन वादियों का लुत्फ़ उठाती हुई नज़र आई सामंथा रुथ प्रभु

कभी अश्लील कामो के चलते जेल के चक्कर भी काट चुकीं है ये एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -