बहुगुणा बोले राहुल के नेतृत्व में कांग्रेस डूब रही है, रीता को समझाऊंगा

नई दिल्ली - कांग्रेस से बगावत कर भाजपा का दामन थामने वाले विजय बहुगुणा ने बहन रीता बहुगुणा जोशी के बीजेपी में शामिल होने की खबरों पर मौन तोड़ते हुए कहा कि वे एक-दूसरे की राजनीति में दखल नहीं देते लेकिन वे बहन को समझाएंगे कि कांग्रेस का भविष्य अंधकारमय है, राहुल के नेतृत्व में कांग्रेस डूब रही है.

अपनी बात को विस्तार देते हुए बहुगुणा जी ने कहा कि वे आज रात अपनी बहन से मिलेंगे, उन्हें समझाएंगे कि कांग्रेस का भविष्य कैसे अंधेरे में है. आज सिर्फ बीजेपी ही विकल्प है. हालांकि वह यह बात हर कांग्रेसी से करने की भी बात करते हैं. अपनी बात को स्पष्ट करते हुए बहुगुणा बोले कि उनकी और बहन की राजनीति अलग-अलग प्रदेशों में रही है. लेकिन वे दोनों एक-दूसरे की राजनीति में दखल नहीं देते हैं. उन्होंने अपनी बहन को कांग्रेस छोड़ने के हालातों के बारे में भी बताया था.

अपनी बहन से मधुर सम्बन्ध होने का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि सोनिया के नेतृत्व में संतुलन है, लेकिन राहुल संतुलन नहीं रखते हैं, बल्कि खुद एक गुट का साथ देते दिखते हैं. ऐसे में पार्टी का बुरा हाल तो होगा ही. बता दें कि वे इसी वर्ष जून महीने में कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हुए थे. बहुगुणा के साथ उत्तराखंड के और 8 कांग्रेस के बागी विधायक भी बीजेपी में शामिल हो गए थे.

उत्तराखंड के सीएम के OSD की कार पर...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -