विजय मनाई अपनी पत्नी संग 21वीं मैरिज एनिवर्सरी
विजय मनाई अपनी पत्नी संग 21वीं मैरिज एनिवर्सरी
Share:

यह ठीक ही कहा गया है कि विवाह स्वर्ग में किए जाते हैं! जोसेफ विजय चंद्रशेखर, जिन्हें उनके स्क्रीन नाम विजय से बेहतर जाना जाता है, ने संगीता सोरलिंगम से 1999 में शादी कर ली. उनकी कोई भी साधारण कहानी नहीं है और आप सभी को प्यार और भाग्य पर विश्वास करेंगे. क्या आप जानते हैं कि विजय को अपनी कठिन प्रशंसक संगीता से प्यार हो गया था, जो उस समय ब्रिटेन में बस गई थी और अपने पसंदीदा स्टार से मिलने के लिए चेन्नई आई थी? 1996 में, चेन्नई में एक शूटिंग शेड्यूल के दौरान, अभिनेता को एक प्रशंसक और अब पत्नी संगीता सोरलिंगम से मिलवाया गया. अभिनेता ने गर्मजोशी से उनका अभिवादन किया और उनसे कुछ देर बात की. वह विजय से मिलने के लिए ब्रिटेन से पूरे रास्ते आई थी, जिसने पहले ही बहुत सारी फिल्मों पर हस्ताक्षर करना शुरू कर दिया था और सबसे बड़ी अभिनेताओं में से एक थी.

बिगिल स्टार सुपर प्रभावित था क्योंकि उसने उसे देखने के लिए सभी प्रयास किए. वास्तव में, उसने उसे त्वरित चैट के लिए अपने घर आने और अपने परिवार से मिलने के लिए भी कहा. संगीता सुपर खुश थी और इसके लिए सहमत थी. उनकी दूसरी मुलाकात अपने माता-पिता के साथ अभिनेता के घर पर थी. धीरे-धीरे वह उसे पसंद करने लगा और फिर से अपने घर आमंत्रित किया. उसी दौरान, विजय के माता-पिता ने उसे करीब से देखा और सोचा कि वह उनके बेटे के लिए एकदम सही होगा. यह थलपति विजय के माता-पिता थे जिन्होंने संगीता को अपने बेटे से शादी करने का प्रस्ताव दिया था और वह स्पष्ट कारणों से इनकार नहीं कर सकी. उनके माता-पिता लंदन में एक-दूसरे से मिले और युगल ने 25 अगस्त, 1999 को शादी के बंधन में बंध गए. उन्होंने हिंदू और ईसाई दोनों परंपराओं में शादी की.

एक साल बाद, विजय और संगीता ने अपने पहले बच्चे, जेसन संजय का स्वागत किया और सितंबर 2005 में, उन्हें बेटी दिव्या साशा का आशीर्वाद मिला. 21 साल हो गए हैं और हर गुजरते दिन के साथ उनका रिश्ता मजबूत होता जा रहा है. इस बीच, अभिनेता के प्रशंसक आज अपनी 21 वीं शादी की सालगिरह का जश्न मना रहे हैं और इस जोड़ी को प्यारी-सी शुभकामनाएँ दे रहे हैं.

 

 

 

एक जैसी ही ड्रेस में नज़र आई रसमिका और मोनी

SP बालासुब्रह्मण्यम के तबियत की अफवाहों को लेकर कही ये बात

जल्द ही रिलीज़ होगा जूनियर एनटीआर की इस फिल्म से उनका पहला लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -