विग्नेश ने शेयर की नयनतारा के साथ थ्रोबैक फोटोज

कॉलीवुड के निर्देशक विग्नेश शिवन ने नयनतारा के साथ एक थ्रोबैक वेक फोटो शेयर की है. फोटो तब ली गई जब वे न्यूयॉर्क में छुट्टियां बिता रहे थे. फोटो को साझा करते हुए, विग्नेश ने व्यक्त किया कि कैसे वह COVID 19 स्थिति के कारण यात्रा करने से चूक जाते है. फोटो में, वे दोनों एक-दूसरे के साथ कॉफी का आनंद लेते हुए और बात करते हुए नज़र आ रहे है. फिल्म नानुम राउडी धवन में साथ काम करने के बाद दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया.

अब, वे फिल्म कैथू वाकुला रेंदु काधल के लिए फिर से एक साथ काम करने के लिए तैयार हैं. विग्नेश शिवन द्वारा निर्देशित इस फिल्म में नयनतारा और सामंथा अक्किनेनी प्रमुख भूमिका में नज़र आने वाली हैं, जबकि विजय सेतुपति को मुख्य भूमिका में देखा जाएगा. यह उम्मीद की जा रही है कि फिल्म के निर्माता वर्तमान महामारी के संकट में शामिल होने के बाद और अधिक अपडेट आएंगे. कैथू वाकुला रेंदु काधल, कॉलीवुड की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है.

नयनतारा के पास RJ बालाजी के अगले निर्देशकीय उद्यम मुकुथी अम्मन सहित फिल्मों का एक समूह है. वह रजनीकांत की आगामी फिल्म में अन्नात्थे नाम की प्रमुख महिला का किरदार निभाती नजर आएंगी. सरुथाई शिव के निर्देशन में खुशबू सुंदर, मीना और कीर्ती सुरेश प्रमुख किरदार में हैं. मिलिंद राऊ द्वारा निर्देशित उनकी फिल्म नेट्रिकैन, विग्नेश शिवन के प्रोडक्शन वेंचर राउडी पिक्चर्स द्वारा निर्देशित है. उन्हें आखिरी बार रजनीकांत स्टारर दरबार में देखा गया था.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 #missingtravel #gocorona #coronagoaway #newyorkcity #newyorktimes #newyork

A post shared by Vignesh Shivan (@wikkiofficial) on

चिरंजीवी के बर्थडे पर रिलीज़ हुआ नई मूवी का पोस्टर

बंगाली सीरियल में मरीज की जिंदगी बचाने के लिए उपयोग किया गया बाथरूम स्क्रबर! हो रहा जमकर ट्रोल

सूर्या ने किया करोड़ों रुपए दान करने का एलान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -