विग्नेश शिवन को नयनतारा ने दिया बर्थडे का खास तोहफा

नयनतारा और विग्नेश शिवन हॉलीवुड के सबसे आकर्षक जोड़ों में से एक हैं। यह जोड़ी हमेशा एक-दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार करने को तैयार रहती है, जो शुद्ध लक्ष्य है। विग्नेश आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं और उनकी गर्लफ्रेंड नयनतारा ने उन्हें एक प्यारा सा तोहफा देकर सरप्राइज दिया. उन्होंने पीडीए से भरी तस्वीरें और एक हार्दिक पत्र भेजा।

विग्नेश शिवन ने सोशल मीडिया पर नयनतारा को उनके साथ रोमांटिक तस्वीरें साझा करके अपने दिन को यादगार बनाने के लिए धन्यवाद दिया। निर्देशक ने अपनी लेडीलव के लिए एक नोट लिखा, जो सचमुच रोमांटिक है। उन्होंने लिखा,  #Thangamey for the pleasant surprise birthday and the unmatchable gift of your presence in my life।"

नयनतारा का प्यार करने वाला प्रेमी उसे थंगामी के रूप में संदर्भित करता है, जिसका अर्थ है "सोना" और यह शब्द किसी ऐसे व्यक्ति का वर्णन करने के लिए प्रयोग किया जाता है जो अत्यधिक समर्पित है। विग्नेश ने भी सभी को जन्मदिन की बधाई देने के लिए धन्यवाद दिया और अपनी फिल्म काथु वकुला रेंदु काधल के गीत "टू टू" को रिलीज करने की घोषणा की। उन्होंने कहा, "आपके प्यार और आशीर्वाद के लिए हमेशा की तरह सबसे प्यारे दोस्तों का शुक्रिया। नयनतारा, सामंथा, और विग्नेश शिवन काथु वकुला रेंदु काधल में हैं। 2016 में, नयनतारा और विग्नेश शिवन शुरू में अपनी फिल्म नानुम राउडी धान की शूटिंग के दौरान मिले थे। इस जोड़ी ने तब से पीछे मुड़कर नहीं देखा और वे एक-दूसरे के प्यार में पागल हैं। अभिनेत्री ने हाल ही में विग्नेश से अपनी सगाई की घोषणा की और कहा कि वे जल्द ही शादी करेंगे।

कभी बढ़ते तो कभी घटते कोरोना संक्रमित मामलों ने बढ़ाई समस्या, 24 घंटों में इतने लोगों ने गँवाई जान

अवैध संबंध के शक में खुलेआम जिम ट्रेनर पर बरसी गोलियां, गिरफ्तार हुए JDU नेता

चलती कार में अचानक लगी आग, जिंदा जला डॉक्टर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -